चंडीगढ़ में पीएम मोदी को प्याज की माला चढ़ा कर किया विरोध प्रदर्शन

0
PROTEST
PROTEST

बढ़ते प्याज की कीमत से लोग खासे परेशान दिख रहे है। प्याज के दाम आसमान छू रहे है, लोगो में इससे लेकर खासा गुस्सा है। विपक्ष को एक और मौका मिल गया सरकार पर निशाना साधने का। इसी मामले में पंजाब कांग्रेस के कई विधायक चंडीगढ़ स्थित बीजेपी ऑफिस में प्याज की माला लेकर पहुंच गए, लेकिन जब वहां बीजेपी नेता नहीं मिले तो उन्होंने गार्डों से कहा कि यह माला उन तक पहुंचा दें जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक प्याज की बढ़ती कीमतों पर संदेश पहुंचा सकें।

चंडीगढ़ के सेक्टर-37 स्थित पंजाब के बीजेपी दफ्तर पर पंजाब कांग्रेस के विधायकों (फिरोजपुर से परमिंदर सिंह पिंकी, खन्ना से गुरकीरत कोटली और शाम चौरासी से पवन आदिया) ने अपने हाथों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय मंत्रियों अमित शाह, राजनाथ सिंह और स्मृति ईरानी की तस्वीरों का एक पोस्टर लेकर पहुंचे और इनके हाथ में प्याज की बनी कुछ मालाएं भी थीं।

कांग्रेस के विधायकों के मुताविक बढ़ते प्याज के दामों के कारन लोगो को खासी समस्या का सामना करना पड़ा रहा है। इन विधायकों का मकसद यह है कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी को आम लोगों को प्याज की कीमतों की वजह हो रही परेशानी से रूबरू करना चाहते है। इसी वजह से चंडीगढ़ में पंजाब स्थित बीजेपी के दफ्तर के पदाधिकारियों और संचालकों को प्याज की मालाएं गिफ्ट करना चाहते हैं ताकि वो ये मालाएं अपने केंद्रीय आलाकमान के नेताओं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक पहुंचा सकें।

यह भी पढ़ें : दिल्ली में केजरीवाल कैसे देने वाले है Free WiFi की सुविधा !

विधायकों ने साथ ही यह भी कहा कि वो प्याज के लगातार बेकाबू हो रहे दामों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी को वो दिन याद दिलाना चाहते हैं जब केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी और पेट्रोल तथा प्याज की कीमतें बढ़ने पर बीजेपी नेता सड़कों पर उतर कर प्रदर्शन किया करते थे।