Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: पोपट लाल की Real Lifestyle है बिल्कुल अलग, घूमते है महंगी गाड़ी में

429
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: पोपट लाल की Real Lifestyle है बिल्कुल अलग, घूमते है महंगी गाड़ी में

नई दिल्ली: मशहूर शो ‘Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’ के बारे में तो हम सभी जानते हैं। हर दिन शो में कुछ नया और मजेदार देखने को मिलता है. कभी जेठा लाल की मस्त कॉमेडी तो कभी गोकुल धाम में आई नई परेशानियां. हालांकि स्टोरी जो भी हो उसमें मजा आना तो तय होता है. आजकल शो में सालों से बैचलर रह रहे पोपटलाल (Popatlal) की शादी का माहौल बना हुआ है। जी हां, जिसका लंबे समय से इंतजार था वह अब पूरा हो रहा है और वो है पोपट की शादी. जैसे कि हम सभी जानते हैं कि जब से TMKOC शुरू हुआ है तब से ही पोपटलाल की शादी को लेकर बात की जाती है, लेकिन हर बार अलग-अलग वजहों से शादी कैंसिल हो जाती थी. हालांकि इस बार पोपटलाल की शादी में कोई रुकावट नहीं आई और उनकी शादी हो ही गई.

गोकुल धाम में खुशियों का माहौल  
गोकुल धाम में इन दिनों पोपटलाल (Popatlal) की शादी के उत्साह में सभी मदहोश हैं. सभी गोकुल धाम वासी शादी में फुल एंजॉय कर रहे हैं. पूरी सोसाइटी को भी दुल्हन की तरह सजाया हुआ है. वहीं पोपट लाल की खुशी का भी कोई ठिकाना नहीं हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि असल जिंदगी में पोपट लाल का क्या लाइफ स्टाइल है और वह एक एपिसोड की कितनी फीस लेते हैं? अगर नहीं तो आइए हम आपको बताते हैं.

जानिए पोपटलाल की असल जिंदगी के बारे में
फेमस टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में पत्रकार पोपटलाल का किरदार निभाने वाले श्याम पाठक (Shyam Pathak) एक बार फिर अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं. मगर आज हम बात करेंगे उनकी असल जिंदगी के बारे में. बता दें, हकीकत में पोपटलाल तीन बच्चों के पिता हैं. इतना ही नहीं बल्कि रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके पास 15 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की प्रोपर्टी है और वह पर्सनल तौर पर मर्सिडीज गाड़ी का यूज करते हैं जिसकी कीमत करोड़ो में है. अब बात करें उनकी इनकम की तो वह TMKOC के एक एपिसोड को करने के लिए करीब 60 हजार रुपये चार्च करते हैं.

क्या दया बेन की होने वाली है शो में वापसी
इन दिनों पोपटलाल (Shyam Pathak) तो अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं ही, लेकिन साथ ही दया बेन की वापसी को लेकर भी अटकले जारी हैं. दरअसल इन दिनों शो में ही दया की वापसी को लेकर लगाता हिंट दिए जा रहे हैं. यहां तक की सोशल मीडिया पर दिशा वकानी (Disha Vakani) ने भी शो की टीम के साथ अपनी फोटो शेयर की है. जिसको देख कर यही साबित होता है कि दिशा वकानी यानी दया बेन जल्द ही शो में गरबा करते हुए नजर आने वाली हैं.

यह भी पढ़िए: चंद्रगुप्त मौर्य के शासन काल में पुलिस को क्या कहते थे ?