2019 की प्रचंड जीत के बाद आज वाराणसी दौरा करेंगे नरेंद्र मोदी

123

2019 के आम चुनावों में प्रचंड जीत के बाद नरेंद्र मोदी आज पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी का दौरा करेंगे. इस बात के मद्देनजर स्थानीय भाजपा संगठन और जिला प्रशासन के तरफ से तैयारियां जोर-शोर से शुरू हो गयी हैं. काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन के बाद दीनदयान संकुल में कार्यकर्ता सम्मेलन का भी कार्यक्रम है जिसमें नरेंद्र मोदी शरीक होंगे.

नरेंद्र मोदी के वाराणसी आने की तैयारियां रविवार से शुरू कर दी गयी हैं. रविवार को इन तैयारियों का जायजा सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लिया. इस दौरान उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों के साथ मिलकर बैठक भी और उन्हें कार्यक्रम से सम्बंधित दिशा-निर्देश भी दिए.

Varanasi -

योगी आदित्य नाथ ने अधिकारियों को ये भी कहा कि चुनाव में जीत के बाद प्रधानमंत्री का वाराणसी में पहली बार आगमन है, स्वागत भव्य होना चाहिए. मालूम हो कि काशी अपने आतिथ्य सत्कार के प्राचीन काल से ही बेहद प्रसिद्द है.

मालूम हो कि सुबह 10 बजे वाराणसी पहुँच कर पहले काशी विश्वनाथ मंदिर में नरेंद्र मोदी पूजा अर्चना करेंगे और उसके बाद वे कार्यकर्ताओं को संबोधित भी करेंगे. 2019 के प्रचंड जीता के बाद ये नरेंद्र मोदी का पहला वाराणसी दौरा है.