पीएम मोदी बोले, ‘कांग्रेस में भ्रष्टाचार ही शिष्टाचार है’

0

चुनावी समर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कांग्रेस पर लगातार एक के बाद एक क़रारे प्रहार कर रहे हैं। महाराष्ट्र में आयोजित एक रैली के दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि भ्रष्टाचार ही ऐसा काम है जो कांग्रेस पार्टी सत्ता में आने के बाद पूरी ईमानदारी से करती है। इसीलिए कांग्रेस में भ्रष्टाचार ही शिष्टाचार है।

बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस पर हमलावर तेवर अपनाए हुए हैं। महाराष्ट्र के औसा में आयोजित रैली के दौरान पीएम मोदी ने इनकम टैक्स विभाग द्वारा मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के क़रीबियों के ठिकानों पर की गई छापेमारी का हवाला देते हुए कहा कि कांग्रेस के क़रीबियों के घर से बक्सों में भरे नोट बरामद हुए हैं। इससे साफ़ ज़ाहिर है कि असली ‘चोर’ कौन है?

वहीं दूसरी तरफ़ कर्नाटक के चित्रदुर्ग में आयोजित रैली में नरेन्द्र मोदी ने कहा कि देश में एक मज़ूबत प्रधानमंत्री होना चाहिए जिसकी आलाकमान सिर्फ़ जनता होनी चाहिए। इस रैली के दौरान पीएम मोदी ने कर्नाटक में कांग्रेस-जेडीएस की गठबंधन की सरकार पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि एक तरफ कांग्रेस-जेडीएस का तुष्टिकरण है, दूसरी तरफ जाति-वर्ग, पंथ से ऊपर बीजेपी का सबका साथ-सबका विकास का मंत्र है।इसी मंत्र पर चलते हुए, हम नए भारत के निर्माण के लिए पूरी ईमानदारी से काम कर रहे हैं।