PM ने वोट मांगा, 44 सीट वाले नीतीश को बनाया CM; छुरा भोंका- पर सुशील मोदी का जवाब, ललन सिंह आभार मानें

8
PM ने वोट मांगा, 44 सीट वाले नीतीश को बनाया CM; छुरा भोंका- पर सुशील मोदी का जवाब, ललन सिंह आभार मानें

PM ने वोट मांगा, 44 सीट वाले नीतीश को बनाया CM; छुरा भोंका- पर सुशील मोदी का जवाब, ललन सिंह आभार मानें

ऐप पर पढ़ें

बीजेपी नेताओं से नीतीश कुमार के आजीवन दोस्ती के वादे के बाद बिहार में बयानबाजी की राजनीति बहुत तेज हो गई है। बीजेपी ने ललन सिंह के उस बयान पर पलटवार किया है जिसमें उन्होंने भाजपा को धोखेबाज बताकर नीतीश कुमार की पीठ में छुरा भोंकने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा है कि ललन सिंह को हमारा आभार जताना चाहिए तो वह हमारी पार्टी को कोस रहे हैं। अगर पीएम नरेंद्र मोदी ने वोट जदयू के लिए वोट नहीं मांगा होता तो उनका क्या हश्र होता इसे जनता समझती है।

राज्य सभा सांसद और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि भाजपा ने नहीं, नीतीश कुमार ने ही पीठ में छुरा भोंका और जनादेश से विश्वासघात किया। अब हमें उनकी कोई आवश्यकता नहीं है।  सुशील मोदी ने कहा कि 2020 के विधानसभा चुनाव में जदयू को 44 और भाजपा को उससे ज्यादा 75 सीटें मिलने के बाद भी चुनाव-पूर्व वादे का पालन करते हुए नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बनाना क्या पीठ में छुरा भोंकना है? 

इसे भी पढ़ें- बीजेपी धोखेबाज, नीतीश की पीठ में छुरा मारा; आजीवन दोस्ती पर ललन सिंह बोले- सुशील मोदी मेरे भी मित्र

 

भाजपा नेता ने  दावा किया कि  नीतीश कुमार का जनाधार लगातार घट रहा है। उनके नेतृत्व में जदयू को 2010 में 115 , 2015 में 75 और 2020 में 44 सीटें मिलीं। यदि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जदयू के लिए भी वोट न मांगे होते, तो पार्टी की हालत और खराब होती। इसका आभार मानने के बजाय ललन सिंह रोज प्रधानमंत्री और भाजपा को कोस रहे हैं।  उन्होंने कहा कि लोग देख रहे हैं कि किसने किसकी पीठ में छुरा भोंका और किसने पलटी मारी? 

डरिए नहीं लालू जी, नीतीश को धक्का देकर तेजस्वी को सीएम बना लीजिए, बीजेपी का गेट बंद है- गिरिराज  सिंह

सुशील मोदी ने कहा कि क्या नीतीश कुमार इतने कमजोर हो गए हैं कि चिराग पासवान उनकी पार्टी को 44 सीट पर ला दिए?  उन्होंने कहा कि किसी पर आरोप लगाने से पहले जदयू को अपनी जमीन देखनी चाहिए।  पिछले साल विधानसभा के तीन में से दो उपचुनाव भाजपा ने जीते और मोकामा में पार्टी 60 हजार वोट पाकर दूसरे स्थान पर रही। नीतीश कुमार अपना वोट ट्रांसफर नहीं करा पाए। 

default -नीतीश के आजीवन दोस्ती बयान पर आया बीजेपी का रिएक्शन, सम्राट चौधरी ने दिया बड़ा जवाब

उन्होंने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा , आरसीपी सिंह और जीतन राम मांझी ने जदयू का साथ छोड़ दिया। उनके दर्जन-भर नेता भाजपा में आए, लेकिन भाजपा छोड़ कर कोई नहीं गया। जब  नीतीश कुमार की पार्टी विघटन के कगार पर खड़ी है, तब भाजपा को उनकी कोई आवश्यकता नहीं है। 

 

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News