स्पर्म बैलून: तो अब इतने निचले स्तर पर गिर गयी है होली जैसे पवित्र त्यौहार की मर्यादा

1

दिल्ली विश्वविद्यालय के नामी कॉलेज लेडी श्री राम कॉलेज की एक छात्रा ने बताया है कि होली के बहाने लड़के गुब्बारों में स्पर्म भरकर हमें मारते हैं. ग्रेजुएशन फर्स्ट इयर की इस छात्रा ने सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां किया है.

पीड़ित छात्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखते हुए बताया है कि, ‘मैं अपनी सहेली के साथ रिक्शे से मार्केट से लौट रही थी. तभी मेरे उपर किसी ने गुब्बारा फेंका. पायजामे पर जहां गुब्बारा लगा वहां से अजीब दुर्गंध आ रही थी. ये तो साफ था कि ये पानी नहीं था. जब मैं अपने हॉस्टल वापस पहुंची तब मेरी एक क्लासमेट ने बताया कि उसके ऊपर किसी ने गुब्बारे में स्पर्म भरकर फेंक दिया तब मुझे एहसास हुआ कि ये क्या है. आज से पहले मैंने इस तरह की चीज़ नहीं देखी थी.’

पीड़ित छात्रा ने लिखा कि, ‘इस तरह से होली के नाम पर मेरे साथ जिस तरह की हरकत की गई उसने मुझे अंदर तक झकझोर कर रख दिया. लड़की ने लिखा कि मस्ती के नाम पर इस तरह की हरकत किस कदर अंदर तक हमें नुकसान पहुंचाती हैं.’

इस हादसे के बाद से लड़कियों ने #MyWhiteKurta  के साथ अपने साथ हुए इस तरह के हादसों को सोशल मीडिया के जरिए सामने रखना शुरू कर दिया.

वहीँ लड़कियों की इन शिकायतों पर कॉलेज प्रशासन ने आनन-फानन में मीटिंग बुलाई. इस मीटिंग के बाद पुलिस को इस तरह के मामलों से अवगत कराते हुए पुलिस सुरक्षा बढ़ाने की मांग की गई है.

1 COMMENT

  1. Hmm it appears like your website ate my first comment (it was extremely long) so I guess I’ll just sum it up what I had written and say, I’m thoroughly enjoying your blog. I too am an aspiring blog writer but I’m still new to the whole thing. Do you have any points for beginner blog writers? I’d definitely appreciate it.

    http://www.oprolevorter.com/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

17 − fourteen =