पाकिस्तान ने किया सीज़फायर का उल्लंघन,एक की मौत

129
pak
पाकिस्तान ने किया सीज़फायर का उलंघन,एक की मौत

कश्मीर में पाकिस्तान ने फिर से सीज़फायर का उलंघन किया है, सोमवार को पाकिस्तान के तरफ से हुई इस नापाक हरकत में एक नागरिक की मौत हो गई है, वहीं 4 अन्य घायल हो गए। भारतीय सेना ने भी जवाबी कार्यवाई करते हुए पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया है.

बता दें की सोमवार को जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में अचानक सीमा पार से गोलीबारी शुरू हो गयी ,मिली जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान ने कश्मीर में नियंत्रण रेखा के करीब भारतीय रक्षा चौकियों और गांवों पर अंधाधुंध गोलाबारी की और गोले दागे.

कुछ गोले रिहायशी इलाकों में गिरे, जिसमें एक नागरिक की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए. पाकिस्तान की ओर से हुई गोलाबारी में कुछ घर भी क्षतिग्रस्त हुए हैं,उससे एक दिन पहले ही पाकिस्तान ने पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के पास अग्रिम चौकियों और गांवों को निशाना बनाकर गोलाबारी की थी।

imgpsh fullsize anim 2 1 -

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले भी पाकिस्तान ने तंगधार, गुरेज, बालाकोट और मेंढर सेक्टरों में दो फरवरी को भी सीजफायर का उल्लंघन किया था. इस गोलीबारी में एक सैनिक घायल हो गया.

उस समय भी भारतीय सेना ने जवाबी कार्यवाई करते हुए पाकिस्तान के कई ठिकानो को ध्वस्त कर दिया था जिससे सरहद पार छिपे आतंकी भाग खड़े हुए।
यह भी पढ़ें :पाक के मंत्री ने की भारत के पीएम पर अभद्र टिप्पणी तो केजरीवाल ने लगाई झाड़

अब इस सीज़फायर के उल्लंघन से पाकिस्तान फिर दुनिया में बेनकाब हो गया है की वो दहशतगर्द मुल्क है।