तो अब बंद हो जाएगा आपका मैक्डोनॉल्ड!

तो अब बंद हो जाएगा आपका मैक्डोनॉल्ड!
तो अब बंद हो जाएगा आपका मैक्डोनॉल्ड!

युवाओं का मनपसंद रेस्तरां अब बंद होने के कगार पर आ पहुंचा है। जी हाँ, अगर आप भी मैक्डोनॉल्ड के शौकीन तो यह खबर आपके लिए है। पिछले कुछ महीने से मैक्डोनॉल्ड के बंद होने की खबरें सामने आ रही है, कुछ रेस्तरां तो बंद कर भी दिये गये है, लेकिन अभी भी मैक्डोनॉल्ड रेस्तरां खुले हुए है। लेकिन अब शायद ही कोई रेस्तरां आपको खुला दिखेगा क्योंकि आज फैसला आ जाएगा कि मैक्डोनॉल्ड खुले रहेगें या नहीं।
आपको बता दें कि कनाट प्लाजा रेस्तरां के निदेशक मंडल की आज बैठक होगी जिसमें एक आखिरी कोशिश 169 मैक्डोनॉल्ड रेस्तरां को बंद होने से बचाने कि की जाएगी। साथ ही आपको यह भी बता दें कि बैठक कंपनी द्वारा संचालित 169 रेस्तरां को लेकर अनिश्चितता के बीच हो रही है।

आपको याद दिला दें कि कंपनी मैक्डोनॉल्ड्स इंडिया और विक्रम बक्शी का संयुक्त बिजनेस है, जिसमें दोनों की 50:50 प्रतिशत हिस्सेदारी है। साथ ही आपको यह भी बता दें कि पिछले महीने सीपीआरएल के साथ लाइसेंस रद्द करने की घोषणा करने वाली मैकडोनाल्ड इंडिया ने कहा कि लाइसेंस समाप्त करने के लिये दिये गये नोटिस की मियाद 5 सितंबर को खत्म हो चुकी है। जिसकी वजह से बैठक करके यह फैसला लिया जाएगा कि रेस्तरां बंद किये जाएंगे या नहीं ।

अगर मैक्डोनॉल्ड बंद हुआ तो लाखों लोग बेरोजगार होंगे…

आपको बता दें कि मैक्डोनॉल्ड के बंद होने पर लाखों लोग बेरोजगार हो जाएंगे। जी हाँ, ये वहीं लोग होंगे जो इस रेस्तरां में काम करते है। मतलब साफ है कि अगर रेस्तरां बंद हुआ तो इनकी रोजी-रोटी भी छीन जाएगी।

बहरहाल, मैक्डोनॉल्ड बंद होगा या नहीं यह तो खैर वक्त ही बताएगा, लेकिन अगर यह बंद होगा तो लोगों की रोजी-रोटी पर असर देखने को मिलेगा।