डांस करते समय नोरा फतेही की शॉर्ट ड्रेस ने मौके पर दिया धोखा

583
डांस करते समय नोरा फतेही की शॉर्ट ड्रेस ने मौके पर दिया धोखा

नोरा फतेही एक बेहतरीन डान्सर होने के साथ- साथ एक अभिनेत्री भी है. नोरा फतेही ने केवल बॉलीवुड ही नहीं बल्कि तेलुगु फिल्म में भी अपने डांस का जलवा बिखेरा है. ऐसा पहली बार हुआ है. जब नोरा फतेही संग रोमांस करते दिखे हैं. विकी कौशल और दर्शकों को यह काफी पसंद आया.

दरअसल नोरा और विक्की कौशल भूषण कुमार के एक म्यूजिक विडियो में रोमांस करते नजर आ रहे हैं. बता दें कि यह म्यूज़िक विडियो एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर और प्यार में धोखे की कहानी बयां करता है. इस सॉन्ग की सक्सेस पार्टी पर नोरा फतेही वॉरड्रोब मैलफंक्शन का शिकार हो गई है. यहीं नहीं अरिजीत सिंह के गाए इस गाने को केवल 6 दिनों में 38 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं और इसी की सक्सेस पार्टी पर नोरा के साथ गड़बड़ हो गई.

दरअसल इस मौके पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया, जिसमें दोनों ही स्टार्स इस गाने को लेकर बातचीत करते हुए नजर आए है. तभी उन्हें स्टेज पर ‘बड़ा पछताओगे’ गाने पर परफॉर्म करना पड़ गया. नोरा ने इस मौके पर पिंक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहन रखी थी.

imgpsh fullsize anim 4 9 -

जब नोरा ने विक्की कौशल का हाथ पकड़कर डांस करना शुरु किया कि उनकी ड्रेस पीछे से काफी उपर खिसक गई थी. हालांकि इस विडियो में साफ नजर आ रहा है कि नोरा को इसका एहसास तुरंत हो गया और उन्होंने अपने हाथों से अपने कपड़े सही किए है. इसके बाद नोरा फौरन सीधी होकर विकी के पास खड़ी हो गई.

यह भी पढ़ें : शूटिंग के दौरान सारा पर चिल्ला पड़े ये बॉलीवुड एक्टर

इस विडियो में दिखाया गया है कि नोरा किस तरह विकी को धोखा देकर किसी और से इश्क करने लगती है और अपने प्रेमी के कहने पर विकी को जहर देती है, लेकिन उसके बाद उन्हें अपनी इस गलती का एहसास हो जाता है. लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी होती है. यह वीडियो काफी भावुक है. इस विडियों में एक बार फिर विकी ने अपने अभिनय का जलवा बिखेरा है.