शूटिंग के दौरान सारा पर चिल्ला पड़े ये बॉलीवुड एक्टर

297
coolie no.1
शूटिंग के दौरान सारा पर चिल्ला पड़े ये बॉलीवुड एक्टर

केदारनाथ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सारा अली खान अब एक के बाद एक फिल्मे साइन कर रही है. अगर बात करें सारा अली खान की फिल्मों की तो सारा अली खान की ‘सिम्बा’ ने बॉक्स ऑफिस पर काफि धूम मचाई है. हाल ही में उन्होंने ‘लव आज कल 2’ की शूटिंग पूरी की है.

सारा अलि खान अब वरूण धवन के साथ ‘कुली नं 1’ की शूटिंग में लगी हुई है और इस शूटिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि इस वीडियों ने सारा अली खान काफी हुई नजर आ रही हैं और इस वीडियों को देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फिल्म ‘कुली नं 1’ की डांस की प्रैक्टिस चल रही है.

imgpsh fullsize anim 45 1 -

इस वीडियो में सारा अली खान धीरे धीरे डांस करती हुई नजर आ रही है. यहीं नहीं इस वीडियो में सारा की एनर्जी काफी लो नजर आ रही है. जिसे देखकर वरूण धवन सारा पर तेजी से चिल्लाते है और कहते है कि सारा एनर्जी जिसके बाद सारा अली खान बहुत ही जोश के साथ एनर्जी का इजहार करती है.

यह भी पढ़ें : सपना चौधरी को कड़ी टक्कर देने आई ये लड़की

सारा की यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. लोग अब सारा अली और वरूण धवन की जोड़ी के धमाल का बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे है बता दें कि इससे पहले वाली फिल्म में गोविंदा और करिश्मा कपूर की जोड़ी नजर आई थी. जिन्होंने इस फिल्म में काफी धूम मचाई थी. अब देखना यह होगा कि सारा अली और वरूण धवन की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचाती है.