नसीरुद्दीन शाह का बयान झूठा है : राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग

201

फ़िल्म अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के असहिष्णुता को लेकर दिए बयान को राष्ट्रीय अल्पसंखयक आयोग नें झूठा करार दिया है। राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग नें फ़िल्म अभिनेता द्वारा दिये गए इस बयान को गैर जिम्मेदार बताया है।

national minority commission says naseeruddin shah statement false 1 news4social -

अल्पसंखयक आयोग के अध्यक्ष गय्यरुल हसन ने कहा है कि राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग नसीरुद्दीन शाह के बयान से इत्तेफाक नहीं रखता है। आयोग नें कहा है की पूरे देश में शांति का माहौल और एकता है। उन्होंने कहा की जिस देश नें उन्हें इतना सबकुछ दिया है उस देश के बारे में उन्हें यह सब नहीं कहना चाहिए था।

अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने हाल ही में भीड़ द्वारा की गई हिंसा का हवाला देते हुए कहा था कि कई जगहों पर एक गाय की मौत को एक पुलिस अधिकारी की हत्या से ज्यादा तवज्जो दी गई. फिल्म अभिनेता ने अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर भी फिक्र जाहिर की थी. उनका कहना है कि उन्होंने अपने बच्चों को किसी खास धर्म की शिक्षा नहीं दी है.

नसरुद्दीन नें कहा था की ज़हर पूरे समाज में फैला जा चुका है। अब इसे रोक पाना मुश्किल है। उन्होंने कहा की इस जिन्ह को वापस बोतल में बंद करना मुश्किल होगा। जो कानून को अपने हाथ में ले रहे है, उन्हें खुली छूट मिली हुई है।