Monalisa ने रेड साड़ी में Pawan Singh को बनाया दीवाना, जुबां से निकला- ‘फाट जाई चोली हो’

1252
Monalisa ने रेड साड़ी में Pawan Singh को बनाया दीवाना, जुबां से निकला- ‘फाट जाई चोली हो’

नई दिल्ली: भोजपुरी गाने की खूब धूम है और जब ऐसे में बात आए मोनालिसा की तो एक्साइटमेंट और भी बढ़ जाता है. इसके बाद जब मोनालिसा को भोजपुरी इंडस्ट्री के पावरस्टार कहे जाने वाले एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) का साथ मिल जाए तो समझिये कि दाल में तड़का यानी सोने पर सुहागा. दोनों की जोड़ी को खूब भोजपुरी फैन्स खूब पसंद करते हैं.

भोजपुरी इंडस्ट्री के पावरस्टार कहे जाने वाले एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) और एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) के गाने आज भी इंटरनेट पर आग लगाते हैं. दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है. इन फिल्मों में से एक है ‘जिद्दी आशिक’. इस फिल्म का एक गाना काफी पॉपुलर हुआ है. लोगों को इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री खूब पसंद आई है. इस गाने का नाम है ‘फाट जाई चोली हो’.

इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 9,88,150 व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने को काफी लोगों ने पसंद किया है और अपनी प्रतिक्रयाएं भी दी हैं. काफी लोग दोनों की जोड़ी को धमाकेदार और शानदार बता रहे हैं.

इस गाने में मोनालिसा (Monalisa) ने रेड कलर की साड़ी पहनी है, जिसमें वे काफी बोल्ड लग रही हैं. यह गाना कल्पना ने गाया है. इस गाने के बोल और म्यूजिक विनय बिहारी ने दिए हैं.

बता दें, इन दिनों मोनालिसा (Monalisa) एक डेलीसोप मोल्लकी में नजर आ रही हैं. कुछ दिनों पहले वे अपने शो का प्रमोशन करने बिग बॉस के घर में पहुंची थी. वे खुद भी बिग बॉस (Bigg Boss) की कंटेस्टेंट रही हैं.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 14: Vikas Gupta हुए घर से बाहर, खराब स्वास्थ्य है वजह

Source link