MCD चुनाव नतीजों से खुश सिसोदिया ने कहा- दिल्ली की जनता ईमानदारी को जिताया, अब राजधानी को चमकाया जाएगा

117
MCD चुनाव नतीजों से खुश सिसोदिया ने कहा- दिल्ली की जनता ईमानदारी को जिताया, अब राजधानी को चमकाया जाएगा

MCD चुनाव नतीजों से खुश सिसोदिया ने कहा- दिल्ली की जनता ईमानदारी को जिताया, अब राजधानी को चमकाया जाएगा

विशेष संवाददाता, नई दिल्ली: दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने एमसीडी चुनाव में दिल्ली की जनता को दिल की गहराइयों से धन्यवाद देते हुए कहा कि अब राजधानी को चमकाया जाएगा। उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता ने कट्टर ईमानदर केजरीवाल की अगुआई में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने का जानदेश दिया है। आज दिल्ली ने सिर्फ केजरीवाल को जिताने का जनादेश नहीं दिया, बल्कि 15 साल से दिल्ली को लूट रही बीजेपी को हराने का भी जनादेश दिया है। सिसोदिया ने कहा कि यह सिर्फ जीत नहीं है, बल्कि बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। दिल्ली की एक एक गली को शानदार किया जाएगा। पंजाबी के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि कल गुजरात में बहुत बड़ा चमत्कार होगा।

MCD चुनाव नतीजों के लिए वॉर्ड की पूरी लिस्ट यहां देखें…

बीजेपी की झूठी राजनीति को नाकार
वहीं डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि मैं इसके लिए दिल की गहराईयों से दिल्ली की जनता का आभार प्रकट करना चाहता हूं, जिन्होंने केजरीवाल की कट्टर ईमानदारी और उनकी काम करने की राजनीति पर भरोसा जताया है। उन्होंने कहा कि एग्जिट पोल के नतीजों से यह भी साफ हो गया है कि दिल्ली की जनता ने बीजेपी की झूठी और नकारात्मक राजनीति को पूरी तरह नकार दिया है। इस चुनाव में बीजेपी ने एक के बाद एक कई झूठ बोले। मुझ पर कई झूठे आरोप लगाए, सत्येंद्र जैन को भी बदनाम करने का प्रयास किया, लेकिन जनता ये मेंडेट देती दिख रही है कि इनके सारे आरोप झूठे हैं और जनता किसी भी आरोप पर यकीन नहीं कर रही है।

आप की ईमानदारी को वोट मिला
सिसोदिया के मुताबिक, जनता को यह साफ दिख रहा है कि बीजेपी झूठ और मक्कारी की राजनीति कर रही है, वहीं केजरीवाल ईमानदारी से काम करते रहे। बीजेपी ने अपने 7-8 मुख्यमंत्रियों और 17-18 केंद्रीय मंत्रियों को प्रचार में उतारा। बीजेपी के नेता 27 चैनलों पर बैठकर चौबीस घंटे झूठ बोलते रहे, लेकिन जनता उनके झांसे में नहीं आई और बीजेपी की बेईमानी की राजनीति को पूरी तरह नकार दिया। अब एमसीडी में आप एक शानदार जीत की ओर अग्रसर है। दिल्ली की जनता ने पूरे देश में यह संदेश दे दिया है कि आप एक कट्टर ईमानदार पार्टी है और अपने वोट से ये साबित कर दिया कि दिल्ली में कोई शराब घोटाला नहीं हुआ और भाजपा के सारे आरोप पूरी तरह झूठे, साजिश के तहत रचे गए और गंदी राजनीति से प्रेरित हैं। जनता जानती है कि केजरीवाल ने उनके लिए काम किए हैं, इसीलिए लोगों ने अपना वोट ‘आप’ को डालकर अपने दिल की बात साफ कर दी हे। जनता का यही प्यार केजरीवाल की कट्टर ईमानदार राजनीति की गारंटी है और अब एमसीडी में भी केजरीवाल की सरकार लाकर जनता उस पर अपनी मुहर लगाने जा रही है।

दिल्ली की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News