बीच सड़क पर लड़कियों को गुप्तांग दिखा रहा था शख्स, हरकत कैमरा में क़ैद

421

बंगलुरू में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की एक बेहद सनसनीखेज़ वारदात सामने आयी है. खुली सड़क पर की गयी ये हरकत CCTV में कैद हुई है. सीसीटीवी फुटेज में यह व्यक्ति खुलेआम पैंट की जिप खोलकर महिलाओं के सामने अपना गुप्तांग प्रदर्शित करते देखा गया. स्थानीय लोगों ने इस व्यक्ति के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है.

घटना बंगलुरू के सांगोली रायन्ना पार्क की है. स्थानीय लोगों ने आरोपी की पहचान परमेश के रूप में की है. हालांकि पुलिस का कहना है कि उन्होंने अभी आरोपी व्यक्ति की पहचान नहीं की है. पुलिस केस ज़रूर दर्ज कर लिया है. अब पुलिस इलाके के सभी सीसीटीवी के फुटेज खंगाल रही है.

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार की रात विकृत मानसिकता वाला यह व्यक्ति सांगोली रायन्ना पार्क के नज़दीक मेन रोड पर महिलाओं के सामने अश्लील हरकतें करता रहा. पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि आरोपी अपनी पैंट की जिप खोले गुप्तांग का प्रदर्शन करते इधर-उधर घूम रहा है. इस दौरान वह वहां से गुज़र रही महिलाओं और लड़कियों को अजीब नज़रों से देखता रहा और गंदे इशारे करता रहा.

2403 women harassment 1 -

थोड़ी ही देर बाद वह सांगोली पार्क के मेन गेट के सामने एक खंभे के नीचे सिगरेट पीता नज़र आया. इस दौरान भी उसने अपनी पैंट की ज़िप खुली छोड़ रखी है और पार्क के गेट से बाहर निकल रही महिलाओं को घूरता रहा.

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आरोपी पिछले कई दिनों से पार्क के आस-पास घूमते हुए महिलाओं से छेड़छाड़ करता रहा है. आखिरकार तंग आकर स्थानीय लोगों ने शुक्रवार की सुबह विकृत दिमाग वाले इस व्यक्ति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.