LIVE: 2 घंटे की बारिश से ही जाम में फंसने लगा दिल्ली-NCR , देखिए तस्वीरें

77
LIVE: 2 घंटे की बारिश से ही जाम में फंसने लगा दिल्ली-NCR , देखिए तस्वीरें

LIVE: 2 घंटे की बारिश से ही जाम में फंसने लगा दिल्ली-NCR , देखिए तस्वीरें

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली और एनसीआर में रहने वालों को इस बार बारिश के लिए लंबा इंतजार करना पड़ गया। पिछले 24 घंटों में बारिश हुई भी तो कुछ-कुछ इलाकों में। आज सुबह लोगों की नींद खुली तो आसमान में काले बादल घिर आए थे। नोएडा वाले भी इंतजार में थे कि शायद आज गर्मी और उमस से कुछ राहत मिले। 7.30 बजे के बाद कुछ-कुछ इलाकों में बारिश हुई है। दिल्ली-एनसीआर में बारिश से मौसम सुहाना हो गया। नोएडा में भी कुछ देर तक थमकर बारिश हुई। गाजियाबाद में भी आज अच्छी बारिश हुई है। स्कूल जाने वाले बच्चे छाता लेकर निकले। ऑफिस और दुकान के लिए जाने वाले भी भीगते दिखे। कई जगहों पर जाम भी लग गया। गाजियाबाद के मुरादनगर में तो घुटने तक पानी लग गया।

दिल्ली में बारिश से मौसम सुहाना

दिल्ली के कुछ हिस्सों में आज सुबह बारिश हुई है। मौसम काफी सुहाना हो गया। तस्वीर कृषि भवन इलाके की है। उमस झेल रहे दिल्लीवाले बारिश से गदगद दिखे। चाय-पकौड़े का सीजन इस बार काफी देर से आया है। वैसे दिल्ली में कल भी बारिश हुई थी लेकिन आईटीओ और कुछ ही इलाकों में।

नोएडा में बारिश का वीडियो देखिए

नोएडा में बारिश हुई नहीं कि जाम लगने लगा

navbharat times -

नोएडा सेक्टर 38ए जीआईपी मॉल से फिल्म सिटी की तरफ जाने वाले रास्ते पर आज बारिश से लंबा जाम लग गया। ऑफिस का समय होने के कारण कारें एक के पीछे एक लग गईं। ट्रैफिक रेंगता दिखा।

नोएडा पुलिस ने दिया ट्रैफिक अपडेट

नोएडा सेक्टर 71 अंडरपास का नजारा देखिए

-71-

अगर आप नोएडा-ग्रेटर नोएडा आते जाते रहते हैं तो जरूर जानते होंगे कि यह तस्वीर कहां की है। जी हां, नोएडा सेक्टर 71 अंडरपास की। आज सुबह लंबे इंतजार के बाद बारिश हुई तो अंडरपास के नीचे पानी लग गया। गाड़ीवालों को आने जाने में थोड़ी परेशानी भी हुई। यह वही अंडरपास है जहां पास में ही सेक्टर 52 का मेट्रो स्टेशन भी है। ग्रेटर नोएडा मेट्रो का भी स्टेशन पास में है। पहले यहां जाम लगता था लेकिन अंडरपास बनने से दिल्ली-नोएडा से आने वाले लोग सीधे ग्रेटर नोएडा पहुंच जाते हैं।

पर्थला गोलचक्कर पर लंबा जाम

navbharat times -

नोएडा में पर्थला गोल चक्कर पर हाल में रूट डायवर्जन किया गया है। यात्रियों को थोड़ी असुविधा हो रही है। इस बीच बारिश के चलते आज सुबह ऑफिस टाइम पर गोलचक्कर पर लंबा जाम लग गया। दरअसल, कई महीने से फ्लाईओवर निर्माण कार्य चल रहा है।

ये अहमदाबाद नहीं, नोएडा की तस्वीर है

navbharat times -

पिछले एक दो दिनों में आपने गुजरात के अहमदाबाद समेत कई शहरों से बाढ़ की भयावह तस्वीरें देखी होंगी। आज दिल्ली-एनसीआर में बारिश हुई तो कुछ निचले इलाकों में गुजरात जैसी तस्वीर दिखाई दी। जी हां, यह तस्वीर नोएडा सेक्टर 19 की है। सड़क किनारे इतना पानी लग गया कि कार के पहिये डूब गए। बताया जा रहा है कि नाले साफ न होने से आज हुई बारिश के बाद नोएडा के कई इलाकों में ऐसी स्थिति पैदा हुई है।

आज झूमकर बरसे बदरा, देखिए मौसम का हाल

Delhi-NCR Rain Today: मॉनसून में कहीं झमाझम बारिश, कहीं सूखा… दिल्‍ली-एनसीआर के मौसम का हाल वीडियो में

कहीं बारिश, कहीं सूखा

navbharat times -

आज भी नया बस अड्डा गाजियाबाद के पास दिलचस्प तस्वीर सामने आई। फ्लाइओवर के एक तरफ बारिश थी तो दूसरी तरफ सूखा रहा। मेट्रो यात्री बारिश रुकने का इंतजार करते रहे। ऑफिस जाने में थोड़ी देर भले हुई हो लेकिन बारिश से लोगों को राहत जरूर मिली। नोएडा और गाजियाबाद में कई जगहों पर ट्रैफिक जाम लग गया।

गाजियाबाद में भी मौसम कूल-कूल

गाजियाबाद के मुरादनगर का हाल

navbharat times -

आज सुबह हुई बारिश के बाद गाजियाबाद के मुरादनगर में घुटने तक पानी लग गया। एक कार जब गुजरती तो पानी की लहरें लोगों को समंदर का एहसास कराने लगतीं। यहां के लोगों ने नाले-नाली की सफाई न होने की शिकायत की है।

यहां तो घुटने तक लग गया पानी

फिल्म सिटी नोएडा का हाल भी देखिए

navbharat times -

नोएडा के सेक्टर 16ए में भी आज हल्की बारिश से कई जगहों पर पानी लग गया। बाइक से आने जाने वालों को थोड़ी दिक्कत हुई।

दिल्ली की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News

Source link