KGF 2 OTT Release: थिएटर्स के बाद इस OTT पर रिलीज होगी फिल्म, नोट कर लें डेट

187


KGF 2 OTT Release: थिएटर्स के बाद इस OTT पर रिलीज होगी फिल्म, नोट कर लें डेट

KGF 2 OTT Release Date: सुपरस्टार यश (Yash) की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) हर रोज एक नया इतिहास रच रही है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है. अभी तो ये थिएटर्स में लगी हुई है लेकिन अगर आप इस फिल्म को देखने के लिए टाइम नहीं निकाल पा रहे हैं, तो बस थोड़ा इंतजार कर लीजिए. क्योंकि ये फिल्म बहुत जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है.

किस ओटीटी पर स्ट्रीम होगी KGF 2?

न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) के डिजिटल राइट्स ओटीटी प्लेटफॉर्म एमेजॉन प्राइम ने खरीद लिए हैं. यश (Yash) की ये फिल्म एमेजॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर हिंदी, कन्नड़, तेलुगू, मलयालम और तमिल भाषाओं में स्ट्रीम होगी. आप घर पर ही इस फिल्म का आनंद ले पाएंगे.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

रिपोर्ट्स की मानें तो डायरेक्टर प्रशांत नील के निर्देशन में बनी ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2 Release Date On OTT) एमेजॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर 27 मई से स्ट्रीम होगी. हालांकि, फिल्म के मेकर्स की तरफ से ओटीटी रिलीज को लेकर ऑफिशियल बयान जारी नहीं किया है. मालूम हो कि ये फिल्म 14 अप्रैल, 2022 को थिएटर्स में रिलीज हुई है.

तोड़ दिया ‘बाहुबली 2’ का रिकॉर्ड

बताते चलें कि ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) ने अपनी रिलीज के सातवें दिन भी हिंदी भाषी राज्यों में अपनी मजबूत पकड़ बनाए रखी है. फिल्म के हिंदी संस्करण ने गुरुवार को साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म ‘बाहुबली 2’ का वह रिकॉर्ड भी तोड़ दिया, जिसे उसने रिलीज के पहले सात दिनों में 246 करोड़ रुपये की नेट कमाई बॉक्स ऑफिस पर की थी. ‘केजीएफ 2’ ने रिलीज के सातवें दिन ही 250 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ ‘बाहुबली 2’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

फैंस को पसंद आ रही कहानी

फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) की कहानी मुंबई में पले-बढ़े एक ऐसे युवा की है जो अंडरवर्ल्ड में अपनी धाक जमाने के बाद सोने की खदानों पर कब्जा करने के लिए निकलता है. फिल्म के स्पेशल इफेक्ट्स और डायलॉग्स की खूब तारीफ हो रही है. इस फिल्म में यश, श्रीनिधि शेट्टी, रवीना टंडन, प्रकाश राज और संजय दत्त जैसे सितारों ने बेहतरीन काम किया है.

यह भी पढ़ें- अनन्या ने गर्मी में और बढ़ाया इंटरनेट का पारा, दिखाया अपना खूबसूरत फिगर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link