केजरीवाल ने कहा – अगर मोदी चुनाव जीते तो पाकिस्तान में पटाखे फूटेंगे

0

एक इंटरव्यू के दौरान पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान ख़ान द्वारा दिए गए एक बयान को लेकर अरविन्द केजरीवाल ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है और कुछ सवाल पूछे हैं। केजरीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को देश को बताना चाहिए कि पाकिस्तान के साथ उनके कितने गहरे संबंध हैं? सभी भारतवासी जान लें कि अगर मोदी जी जीते तो पाकिस्तान में पटाखे फूटेंगेबता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान इमरान ने कहा कि अगर बीजेपी चुनाव जीत जाती है तो कश्मीर मसले का कोई हल निकल सकता है।

आमचुनाव से पहले एक बार फिर देश की सियासत में पाकिस्तान की इंट्री हो गई है। पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान ख़ान के एक बयान को लेकर बवाल मच गया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने इमरान के बयान का ज़िक्र करते ट्वीट किया और बीजेपी पर क़रारा हमला किया। उन्होंने कहा कि ‘पाकिस्तान मोदी को क्यों जिताना चाहता है? मोदी जी देश को बताएं कि पाकिस्तान के साथ उनके कितने गहरे संबंध हैं? सभी भारतवासी जान लें कि अगर मोदी जी जीते तो पाकिस्तान में पटाखे फूटेंगे

वहीं, जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती ने ट्वीट करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा हैमुफ्ती साहब भी चाहते थे कि दक्षिणपंथी विचारधारा की पार्टी बीजेपी वाजपेयी जी के रास्ते पर आगे बढ़कर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री के साथ शांतिवार्ता पर आगे बढ़ेंगे, कांग्रेस ऐसा इसलिए नहीं कर सकती क्योंकि दक्षिणपंथी दल उस पर निशाना साधेंगे, लेकिन नरेंद्र मोदी ने भारी बहुमत के बाद भी इस मौके को खो दिया।’ बता दें विदेशी पत्रकारों के एक ग्रुप के साथ इंटरव्यू के दौरान इमरान ने कहा कि बीजेपी एक दक्षिणपंथी पार्टी है और उसके सत्ता में लौटने पर कश्मीर मुद्दे पर समाधान निकल सकता है।