फिल्म ‘रूह-अफ्जा’ में जाह्नवी कपूर के साथ दिखेंगे ये अभिनेता

282
फिल्म 'रूह-अफ्जा' में जाह्नवी कपूर के साथ दिखेंगे ये अभिनेता

फिल्म धड़क जाहनवी की पहली फिल्म थी या यू कहे कि उन्होंने अपनी फिल्मी करियर की शुरूआत इसी फिल्म से की थी. जिसके बाद अब जाह्नवी उत्तराखंड के रुड़की में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रूह-अफ्जा’ की शूटिंग कर रही हैं.


अपने लुक्स को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इस बार अपने सिंपल लुक से लोगों को इंप्रेस कर रही हैं. फिल्म के सेट पर जाह्नवी कपूर का नॉन ग्लैमस लुक लीक हुआ है. वायरल फोटो में एक्ट्रेस बेहद सिंपल नजर आ रही हैं.

imgpsh fullsize anim 38 3 -


बता दें कि ‘रूह-अफ्जा’ की शूटिंग से पहले जाह्नवी कारगिल गर्ल की शूटिंग में व्यस्त थीं. कारगिल गर्ल में जाह्नवी जांबाज पायलट गुंजन सक्सेना का किरदार निभा रही हैं. वहीं खबरों के मुताबिक ‘रूह-अफ्जा’ में जाह्नवी कपूर डबल रोल में नजर आएंगी.


हार्द‍िक मेहता की फिल्म ‘रूह-अफ्जा’ एक हॉरर कॉमेडी है. इसमें जाह्नवी के अलावा एक्टर राजकुमार राव अहम भूमिका में हैं. जाह्नवी फिल्म में रूही और आफ्जा का रोल निभाएंगी. कुछ दिनों पहले जाह्नवी ने फिल्म की शूटिंग की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

यह भी पढे़ें : क्या आप जानते है किस उपलक्ष्य में अमरीश पुरी का Google ने बनाया खास डूडल
डायरेक्टर हार्दिक मेहता और प्रोड्यूसर्स दिनेश विजान और मृगदीप सिंह लांबा ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है और इस फिल्म को अगले साल 20 मार्च को रिलीज किया जाएगा.