IPL 2021: चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मिली करारी हार के बाद विराट कोहली को लगा एक और झटका, इस वजह से चुकाने होंगे 12 लाख

114


IPL 2021: चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मिली करारी हार के बाद विराट कोहली को लगा एक और झटका, इस वजह से चुकाने होंगे 12 लाख

आईपीएल 2021 के 19वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों 69 रनों से हार का सामना करना पड़ा। रवींद्र जडेजा के ऑलराउंड खेल के आगे स्टार खिलाड़ियों से सजी आरसीबी की टीम पूरी तरह से बेबस नजर आई। सीएसके के खिलाफ मिली हार के बाद अब कप्तान विराट कोहली को एक और बड़ा झटका लगा है। कोहली पर स्लो ओवर रेट के चलते 12 लाख का जुर्माना लगाया गया है। 

IPL 2021, CSK vs RCB: रवींद्र जडेजा ने रचा इतिहास, हर्षल पटेल के नाम जुड़ा शर्मनाक रिकॉर्ड

इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में महेंद्र सिंह धोनी, रोहित शर्मा और इयोन मोर्गन पर भी स्लो ओवर रेट के लिए 12 लाख का जुर्माना लग चुका है। अब विराट कोहली भी इस लिस्ट में शामिल हो गए हैं। इंडियन प्रीमियर लीग की वेबसाइट के अनुसार, आरसीबी की टीम तय समय के अंदर अपने 20 ओवर नहीं फेंक सकी, जिसके चलते कोहली पर यह जुर्माना लगाया गया है। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में विराट कोहली के लिए कुछ भी सही नहीं घटा और वह बल्ले से भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके। 

विराट कोहली ने माना, आरसीबी की टीम पर अकेले भारी पड़े रवींद्र जडेजा

चेन्नई की तरफ से रवींद्र जडेजा ने पहले महज 28 गेंदों में 64 रनों की तूफानी पारी खेली और हर्षल पटेल के 20वें ओवर में 37 रन कूटे। इसके बाद जड्डू ने अपने चार ओेवर के स्पैल में महज 13 रन देकर 3 बड़े विकेट चटकाए और एक रनआउट भी किया। 192 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए आरसीबी की टीम ताश के पत्तों की तरह बिखर गई और 9 विकेट खोकर सिर्फ 122 रन ही बना सकी। 



Source link