जानिए सोमवार किन राशियों के लिए शुभ रहेगा

0
rashifal
जानिए सोमवार किन राशियों के लिए शुभ रहेगा

मेष राशि
यदि आप कहीं नौकरी करते हैं तो आप किसी प्रकार का कोई भी निवेश का नज़रिया अपना सकते हैं, इससे आपको अच्छा लाभ प्राप्त हो सकता है, साथ ही आपके महत्वपूर्ण काम भी रूक सकते है अपनी सेहत का खास ध्यान रखें. इसके लिए आप सफेद मिठाई का दान कर सकते है.

वृष राशि
कामकाज को लेकर उत्साह बढ़ने की संभावना बन रही है. आपको कार्यस्थल पर अपनी मेहनत का फल मिलेगा. व्यापारी वर्ग के जातकों को बेहद सावधानी बरतने की ज़रूरत है. अपने परिवार के लोगों का ध्यान रखें, क्योंकि उनकी सेहत खराब होने की संभावना है.

मिथुन राशि
यदि आपके कार्यक्षेत्र की बात करें, तो उसके लिए अच्छा समय दिखाई दे रहा है. प्रॉपर्टी खरीदने की योजना पर यदि विचार कर रहे थे तो उसके लिए ये समय अच्छा है, साथ ही रुका हुआ धन वापस मिलेगा, परिजनों से मुलाकात हो सकती है. अगर विवाह से संबंध किसी बात से परेशान है तो इस समस्या में समाधान हो सकता है.

कर्क राशि
आप महत्वाकांक्षी बनेगे और किसी भी कार्य के प्रति आपकी पूर्ण जिम्मेदारी रहेंगी, साथ ही आपको कामकाज के क्षेत्र को लेकर तनाव उत्पन्न हो सकता है. अगर कोई समस्यां है तो वह हल हो जाएगी. आर्थिक लाभ होने की संभावना है, आपको मान-सम्मान मिलेगा. चोट चपेट से बचे रहें.

सिंह राशि
आपको अच्छी कामयाबी प्राप्त हो सकती है. धन लाभ प्राप्ति के अच्छे अवसर प्राप्त हो सकते हैं. परंतु आपको भागदौड़ तथा तनाव पूर्ण स्थितियों का सामना करना पड़ सकता है. आपका प्रयास आपको अच्छी दिशा दे सकता है. माता-पिता के स्वास्थ्य की चिंता करें.

कन्या राशि
आपको आर्थिक या धन लाभ प्राप्ति के अच्छे अवसर प्राप्त हो सकती हैं. परंतु आपको यह ध्यान रखना होगा कि किसी की बात को सुनना जरूरी होता है. परिवार में समस्याएं हो सकती है. धन के लेनदेन में नुकसान से बचें, मित्र का सहयोग मिलेगा.

तुला राशि
अपने कार्य के प्रति आश्वस्त रहे समय को देखते हुए किसी कार्य को करें. जिससे आपको अच्छी कामयाबी मिले. हर तरह के विवादों से बचने का प्रयास ही आपके लिए अच्छा हो सकता है. आज के दिन आप काफी व्यस्तता रह सकते है, रोजगार में सफलता मिलेगी, नया काम शुरू हो सकता है.


वृश्चिक राशि
आपको धन की प्राप्ती हो सकती है और संपति के विवाद भी हल होंगे. आप आपने जीवन में छोटी सी यात्रा में जा सकते है. माता-पिता के आशीर्वाद से हर तरह की सुख सुविधाएँ प्राप्त हो सकती है. सेहत और शत्रु के प्रति सावधान रहें.

धनु राशि
इस समय में आर्थिक लाभ प्राप्त होने के अच्छे असार है यदि आप नए कार्य का शुभारंभ करते है तो लाभ प्राप्त करने का प्रयत्न कर रहे हैं तो वह सफल जरूर होंगे. विवादों से बचें. सेहत का खास ध्यान रखें.

मकर राशि
आप अपने जीवन में अच्छी तरक्की कर सकते हैं, क्योंकि इस वक्त आपका भाग्य आपके साथ है. कार्य व्यवसाय से संबंधित अच्छी सफलता प्राप्त होने की संभावना है. अपनी सेहत का ध्यान रखें. धन की हानी से बचें और वाहन सावधानी से चलाए.

कुंभ राशि
यदि आप नौकरी करते हैं तो भी आप निवेश कर सकते हैं और किसी प्रकार के साइड व्यवसाय की शुरुआत भी कर सकते हैं. जिससे आपको आर्थिक लाभ प्राप्त हो सकती है. आपको आपके परिवार वालों का पूरा साथ मिलेगा. धन का आदान-प्रदान करते समय सावधानी रखें. सेहत का ध्यान रखें.

यह भी पढ़ें : जानिए शनिवार का दिन किन राशियों के लिए शुभ रहेगा?

मीन राशि
किसी भी कार्य के प्रति सचेत रहना तथा उसे करने की क्षमता रखना आपके लिए लाभदायक हो सकता है. लाभ प्राप्ति का उद्देश्य पूरा हो सकता है आपके अपने प्रियजनों से भेंट हो सकती है. रुके हुए काम पूरे होने की संभावना है, संतान पक्ष की समस्या हल होंगी.