Hamirpur News: सात फेरे लेने से पहले दुल्हन का सामने आया अश्लील फोटो, दूल्हे ने बारात ले जाने से किया इनकार

241


Hamirpur News: सात फेरे लेने से पहले दुल्हन का सामने आया अश्लील फोटो, दूल्हे ने बारात ले जाने से किया इनकार

हाइलाइट्स:

  • दूल्हे के मोबाइल फोन पर प्रेमी ने भेजे फोटो और वीडियो
  • कोतवाली पहुंचकर दुल्हन प्रेमी से शादी को अड़ी
  • हमीरपुर जिले के मौदहा कोतवाली क्षेत्र का है मामला

हमीरपुर
उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में सात फेरे लेने से पहले दुल्हन का अश्लील फोटो और वीडियो सामने आने के बाद दूल्हे ने बारात ले जाने से इनकार कर दिया। हाथों में मेंहदी लगाए बैठी दुल्हन ने अब कोतवाली पहुंचकर प्रेमी के साथ अपनी शादी कराए जाने की जिद पर अड़ गई है। पुलिस ने मंगलवार को दुल्हन की तहरीर पर मामले की जांच भी शुरू कर दी है।

हमीरपुर जिले के मौदहा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में सोमवार रात शादी की खुशियों में ऐसा ग्रहण लगा कि बारात न आने से दुल्हन की सारे सपने ही चूर हो गए। लड़की की शादी हमीरपुर सदर कोतवाली क्षेत्र के पारा कुछेछा के संजय के साथ तय हुई थी। दूल्हा और दुल्हन पक्ष ने बारात को लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली थीं। घर में बारातियों के लिए खाने पीने का सामान भी बन चुका था। ऐन वक्त पर दूल्हे ने कन्या पक्ष को खबर भेजकर बारात लाने से साफ इनकार कर दिया।

दुल्हन ने परिजनों के साथ सीधे कोतवाली पहुंची और शादी टूटने की वजह बताते हुए प्रेमी के खिलाफ कार्रवाई की तहरीर दी। दुल्हन ने कहा कि अब प्रेमी के साथ ही वह शादी करेगी, क्योंकि इसकी हरकत के कारण शादी टूटी है। वहीं, कोतवाल तारा चन्द्र पटेल ने बताया कि अभी तक उन्हें इस मामले की तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर प्रकरण की जांच कराई जाएगी।

Hamirpur news: अवैध शराब की धधक रही भट्ठियां, फिर एक युवक ने तोड़ा दम
पड़ोसी जनपद बांदा के शंभूनगर क्योटरा के विजय का यहां मौदहा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की लड़की के साथ पिछले पांच सालों से सम्बन्ध था। शादी की झांसा देकर प्रेमी ने अश्लील तस्वीर और वीडियो बना ली थी। परिजनों ने शादी करने की बात की तो प्रेमी ने साफ इनकार कर दिया और पूरे परिवार को शादी की बात करने पर जान से मारने की धमकी दे डाली।

परिजनों ने बेटी की शादी पारा गांव में संजय के साथ तय की। सोमवार को बारात आनी थी लेकिन उससे पहले ही प्रेमी ने दूल्हे के मोबाइल फोन पर दुल्हन का अश्लील फोटो और वीडियो भेज दिया। शादी से पूर्व होने वाली दुल्हन का असली चेहरा देख दूल्हे ने बारात ले जाने से इनकार कर दिया।



Source link