Farmer Protest: Ajay Devgn ने दी Propaganda नहीं फैलाने की हिदायत तो इस Punjabi Singer ने कह दिया ‘चमचा’

503
Farmer Protest: Ajay Devgn ने दी Propaganda नहीं फैलाने की हिदायत तो इस Punjabi Singer ने कह दिया ‘चमचा’

नई दिल्ली: किसान प्रदर्शन का मामला जब विदेशी सितारों की पहुंच तक पहुंचा तो देसी सितारों ने भी अपनी राय रखनी शुरू कर दी. रिआना (Rihanna), ग्रेटा (Greta Thunberg) और मिया (Mia Khalifa) जैसी सेलेब्रिटी ने जब कृषि कानून बिल का विरोध कर रहे किसानों के पक्ष में ट्वीट किए तो बॉलीवुड सितारे (Bollywood Stars) भी पीछे नहीं रहे. इन सितारों ने देश की जनता से अपील की कि किसी भी तरह के प्रोपेगेंडा में फंसने बचें और इस नसीहत देने वाली फेहरिस्त में अजय देवगन का भी नाम शामिल है. लेकिन अजय को इस ट्वीट के लिए ट्रोल किया जा रहा है. यही नहीं, एक पंजाबी सिंगर ने अजय को चमचा तक कह दिया.

अजय देवगन का ट्वीट

भारत में चल रहे किसान आंदोलन (Farmers Protest) को लेकर देश-दुनिया से रिएक्शन आ रहे हैं. बॉलीवुड गलियारा भी इस मुद्दे को लेकर काफी एक्टिव हैं. बॉलीवुड एक्टर और सिंघम के नाम से मशहूर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने भी ट्वीट के जरिए किसान आंदोलन को लेकर अपना पक्ष रखा है. अजय देवगन ने लिखा: ‘भारत या भारतीय नीतियों के खिलाफ किसी भी झूठे प्रोपेगेंडा के चक्कर में न फंसें. इस समय हमें एकजुट होने की जरूरत है. बिना किसी अंदरूनी लड़ाई के…’

पंजाबी सिंगर को नहीं पचा अजय का ट्वीट

अजय देवगन का ट्वीट पंजाबी सिंगर (Punjabi Singer) जैज धामी (Jazz Dhami) को खासा पसंद नहीं आया. जैज ने अजय के ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘चमचा! तुम्हारे लिए आराम से बैठकर ट्वीट करना कितना आसान है. अपने बुजुर्गों को उस ठंड में एक दिन के लिए भेजा और तब तुम्हें समझ आएगा कि वह किन हालात से गुजर रहे हैं! दुखद यह है कि रिआना जैसे ग्लोबल स्टार को आप लोगों को जगाना पड़ रहा है. #shameonyoubollywood’

ये है मामला

आपको बता दें, किसान आंदोलन को लेकर पॉप स्टार रिआना, पूर्व पॉर्न स्टार मिया खलीफा, पर्यावरण एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग के ट्वीट के बाद अब बॉलीवुड एकजुट हो गया है और सितारे इसी एकजुटता की अपील भारतीयों से भी कर रहे हैं. कुछ विदेशी हस्तियों (Global Stars) ने किसान आंदोलन के पक्ष में ट्वीट किए थे, जिसके बाद भारत के विदेश मंत्रालय (MEA) की ओर से बयान जारी किया गया. इस बयान के समर्थन में भारत की तमाम हस्तियों ने भी देशवासियों से एकता की अपील की है और किसी भी तरह के प्रॉपेगेंडे से बचने को कहा है.

मामले में कूद पड़ा बॉलीवुड

विदेश मंत्रालय द्वारा जारी इस बयान के बाद बॉलीवुड स्टार्स (Bollywood Stars) ने भी इस मुद्दे पर अपनी राय रखनी शुरू कर दी. किसान आंदोलन को लेकर विदेशी टिप्पणियों के जवाब में अक्षय कुमार (Akshay Kumar), अजय देवगन (Ajay Devgn), करण जौहर (Karan Johar), एकता कपूर (Ekta Kapoor), सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अनुराग श्रीवास्तव (Anurag Srivastava) के ट्वीट को शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: Saina Nehwal ने किया Akshay Kumar का Tweet कॉपी, Trollers बोले- अब कुछ नया करो

Source link