पेट दर्द का इलाज कराने गई महिला को डॉक्टर ने दवा पर्चे पर लिखा कंडोम, मचा बवाल

831
पेट दर्द का इलाज कराने गई महिला को डॉक्टर ने दवा पर्चे पर लिखा कंडोम, मचा बवाल

झारखंड में एक महिला इलाज कराने के लिए डॉक्टर के पास गई और जैसे ही उसने डॉक्टर को पेट दर्द के बारे में बताया तो डॉक्टर ने पर्चे में कुछ ऐसा लिख दिया. जो लोगों को सुनने में थोड़ा सा अजीब लगें. जब डॉक्टर ने दवा के पर्चे में महिला को कथित तौर पर कंडोम लेने की सलाह लिख दी, तो इस बात को लेकर काफी बवाल मच गया.

बता दें कि यह घटना पश्चिम सिंहभूम जिले के घाटशिला सरकारी अस्पताल की है. जहां पर एक महिला कर्मचारी 23 जुलाई को पेट दर्द का इलाज कराने के लिए डॉ. असरफ के पास गई थी. अस्पताल में संविदा पर काम करने वाले चिकित्सक असरफ ने महिला के पर्चे पर कंडोम लेने के लिए लिख दिया. वहीं महिला इस पर्चे के साथ मेडिकल शॉप पर गई जहां दुकानदार ने महिला को बताया कि उसके पर्चे पर लिखी गई दवा कंडोम है.

imgpsh fullsize anim 7 10 -

जब महिला को इस बात का पता चला तो महिला ने इसकी शिकायत वरिष्ठ चिकित्सकों से की. जिसके बाद इस मुद्दे को झारखंड मुक्ति मोर्चा के विधायक कुणाल सारंगी ने विधानसभा में उठाया. महिला की इस शिकायत पर एक मनोचिकित्सक सहित एक मेडिकल टीम का गठन हुआ.

यह भी पढ़ें : दुष्कर्म के मामले में शिकायत दर्ज न होने पर महिला ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम

जिसके बाद इस मामले पर रविवार को जांच शुरू कर दी गई. घाटशिला सब डिविजनल अस्पताल के प्रभारी शंकर टुडू ने संवाददाताओं से कहा है कि “महिला की शिकायत के आधार पर एक मेडिकल टीम गठित की गई है, जिसने जांच शुरू कर दी है.” वहीं आरोपी चिकित्सक से पूछताछ की तो उसने अपने आरोप को कबूल कर लिया.