CWC19: पाक टीम के साथ हो रहा अजीब संयोग, फैंस विश्व कप जीतने और सरफराज के PM बनने की कर रहें हैं आशा

232
http://news4social.com/?p=50661

2019 क्रिकेट विश्व कप चल रहा है। हर मैच में रोज कुछ न कुछ रिकॉर्ड बन रहा है। लेकिन एक ऐसा रिकॉर्ड है जो दोहराया जा रहा है। यह सब पाकिस्तानी टीम के साथ हो रहा है। इस अजीब संयोग पर सभी क्रिकेट पंडित हैरान हैं। तो आइये जानते हैं कि क्या है वह संयोग?

Pak 2 -

दरअसल पाकिस्तान का 2019 वर्ल्ड कप का सफर 1992 की तरह रहा है। इसे संयोग ही कहा जा सकता है। पाकिस्तान की टीम जिस तरह से 1992 में वर्ल्ड कप खेलते हुए मैच जीती हुई और हारी थी वह सब इस विश्व कप में ठीक उसी तरह हो रहा है।

Pak 4 -

आपको बता दें कि पाकिस्तान ने 1992 का वर्ल्ड कप अपने नाम किया था। पाकिस्तानी फैंस उम्मीद लगा रहें है उनकी टीम उसी तरह से प्रदर्शन करें और विश्वकप जीत के लाये।

कुछ लोग यो यहाँ तक कह रहें हैं कि 1992 वर्ल्ड कप में पाकिस्तानी टीम के कप्तान इमरान खान थे उन्होंने विश्वकप जीता और वो आज प्रधानमंत्री है कहीं ऐसा न हो कि वर्तमान टीम के कप्तान सरफराज अहमद विश्व कप यह वर्ल्ड कप जीतें और पाकिस्तान के बाद में प्रधानमंत्री बने।

Pak 1 -

खैर अभी तक पाकिस्तान का प्रदर्शन 1992 की तरह रहा है। यह देखना दिलचस्प होगा कि पाकिस्तानी टीम आगे के मैचों को दोहराते हुए विश्वकप जीत पाती है कि नहीं।

पाकिस्तान अंकतालिका में 7 मैचों में 3 जीत और 1 हार के साथ 6-वें स्थान पर है। पाकिस्तान का एक मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था। पाकिस्तान के अब भी सेमीफइनल में पहुंचने की संभावनाएं हैं।

यह भी पढ़ें: मंगल ग्रह पर मिली ऐसी चीज़ कि जीवन की संभावनाएं हुई तेज

पाकिस्तान के अगले मैच अफगानिस्तान और बांग्लादेश है। जो क्रमशः 29 जून और 5 जुलाई को खेले जाएंगे। इन दोनों के खिलाफ पाकिस्तान जीतकर सेमीफइनल में अपनी जगह पक्का करना चाहेगा।

पाकिस्तान ने अपने पिछले मैच में इस विश्व कप में अजेय रही नईजीलैंड टीम को हराया।