चन्द्रशेखर आज़ाद ने कहा, वाराणसी से मोदी के ख़िलाफ़ लड़ूंगा चुनाव, BJP को हराने की है लड़ाई

0

भीम आर्मी के संस्थापक चन्द्रशेखर आज़ाद ने दिल्ली में आयोजित हुंकार रैली में बड़ा ऐलान किया। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में वह वाराणसी से मोदी के ख़िलाफ़ चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि दरअसल, ये लड़ाई बीजेपी को हराने की है। हमें पूरे देश में बीजेपी को हराना है। वह बसपा संस्थापक कांशीराम के जन्मदिवस पर आयोजित हुंकार रैली में बोल रहे थे। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को भी संबोधित किया।

दिल्ली के जन्तर-मन्तर पर आयोजित बुहजन हुंकार रैली में कार्यकर्ताओं से सवाल करते हुए चन्द्रशेखर ने कहा कि हमने उत्तर प्रदेश की 79 सीटों पर गठबंधन को समर्थन दिया है। बस एक सीट हमने छोड़ी है जो संत रविदास की धरती बनारस की है। तुम चाहते हो कि मैं वहां से नरेन्द्र मोदी को जीतने दूं या मोदी को हराने के लिए बनारस जाऊं। इस दौरान उन्होंने मोदी के ख़िलाफ़ चुनाव लड़ने की घोषणा करते हुए कार्यकर्ताओं से समर्थन मांगा।

अपने संबोधन में चन्द्रशेखर आज़ाद ने ज़ोर देते हुए कहा कि अगर मुझे सांसद बनना होता तो मैं सुरक्षित सीट ढूंढता। जहां से कोई भी नेता ना हारे, लेकिन मैं नेता नहीं बनना चाहता हूं। मैं तो बहुजनों का बेटा हूं। ये लड़ाई नाम की नहीं बल्कि काम लड़ाई है। देश में बहुजनों का राज आएगा।