मायावती ने कहा- मोदी की नैया डूब रही है, वे चुनाव हार रहे हैं

0

चुनावी मौसम में अपने बयानों से पीएम मोदी पर हमला करने वाली बसपा सुप्रीमो मायावती ने मोदी पर एक बार फिर हमला बोलकर भाजपा की हार का दावा किया है। उन्होंने कहा कि ‘मोदी सरकार की नैया डूब रही है। चुनाव भारतीय जनता पार्टी हार रही है’। बता दें कि चुनाव का आख़िरी चरण 19 मई को है और आम चुनाव के नतीजे 23 मई को आने हैं।

बसपा अध्यक्ष मायावती ने ट्वीट पर पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि‘भारतीय जनता पार्टी और मोदी सरकार की नैया डूब रही है, इसका जीता-जागता प्रमाण ये भी है कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) ने भी इनका साथ छोड़ दिया है व इनकी घोर वादाख़िलाफ़ी के कारणा भारी जनविरोध को देखते हुए संघी स्वंयसेवक झोला लेकर कहीं चुनाव में कहीं मेहनत करते नहीं नज़र आ रहे हैं जिससे मोदी के पसीने छूट रहे हैं’। बता दें कि मायावती के इस बयान पर ख़बर लिखे जाने तक भारतीय जनता पार्टी या पीएम मोदी की तरफ़ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

दरअसल, चुनावी शोर के शुरू होने के वक़्त से ही उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा-रालोद गठबंधन के बहाने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बसपा प्रमुख मायावती और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर सियासी प्रहार कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश में चुनावी अभियान के दौरान कई रैलियों में पीएम मोदी ने सपा-बसपा गठबंधन को महामिलावट वाला गठबंधन क़रार दिया है। भाजपा और मोदी के हमले पर अखिलेश यादव जवाब देेते हुए कहते रहे हैं कि अगर हमारा दो पार्टियों का गठबंधन महामिलावट है तो आपके 40 के तक़रीबन पार्टियों के गठबंधन को हम क्या कहें।