ब्रेट ली ने ढूंढ़ ही लिया ‘सचिन का सबसे बड़ा फैन’

500
ब्रेट ली ने ढूंढ़ ही लिया ‘सचिन का सबसे बड़ा फैन’
ब्रेट ली ने ढूंढ़ ही लिया ‘सचिन का सबसे बड़ा फैन’

क्रिकेट की दुनिया में एक दूसरे के आमने-सामने खेलने वाले ये दोनों ही खिलाड़ी अपने समय के बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक है। सचिन तेंदुलकर क्रिकेट के दुनिया के भगवान है तो ब्रेट ली बांलिग के चैपियन्स में से एक है। जहाँ एक तरफ सचिन के बैंटिग से हर बॉलर डरता था, तो वही दूसरी तरफ ब्रेट ली के भी बांलिग का सामना करने से बड़े बड़े बल्लेबाज के पसीने छूट जाते थे। हालांकि ये और बात है कि दोनों मैदान में आमने-सामने होते थे, लेकिन मैदान के बाहर इनके रिलेशन बहुत अच्छे माने जाते है। यही कारण है कि जब अब ब्रेट ली इंडिया आये है, तो उन्होंने सचिन के सबसे बड़े फैन को ढूंढ़ ही लिया और ट्वीट करके सचिन को बताया भी कि उन्होंने सचिन के सबसे बड़े फैन को ढूंढ़ कर लिया हे। आइये खबर पर एक नजर डालते है….

आपको बता दें कि टीम इंडिया ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ टक्कर लेने को तैयार है, इसीलिए ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत आ गई है और प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है। ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ पूर्व खिलाड़ी ब्रेट ली भी आए हैं, और उन्होंने सचिन तेंदुलकर के सबसे बड़े फैन को ढूंढ़ निकाला है। चौंकिये मत, ली ने वाकई सचिन के सबसे फैन को ढूंढ़ निकाला है।

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर ब्रेट ली ने इंस्टाग्राम पर एक शख्स की फोटो शेयर की, जिसमें एक शख्स ने अपने शरीर पर सचिन का टैटू बनवाया हुआ है। इसके साथ ही ब्रेट ली ने लिखा कि हैलो, सचिन तेंदुलकर देखो, मैंने तुम्हारा सबसे बड़ा फैन ढूंढ़ लिया है। इसके आगे ब्रेट ली ने लिखा कि मैंने उससे वादा किया है कि ये टैटू मैं सचिन को दिखाऊंगा।