BJP नेता का विवादित बयान : स्कर्ट वाली बाई साड़ी पहनकर मंदिर में शीश नवाने लगीं

0

आम चुनाव में जीत के साथ दिल्ली की गद्दी पर विराजमान होने के लिए चुनावी समर में सियासी पार्टियों के बीच ज़ुबानी जंग तेज़ हो रही है। यूपी के मेरठ में एक जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी नेता जयकरन गुप्ता ने कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस के एक नेता तो बड़ी जोर-जोर से बोलते हैं, अच्छे दिन आए? उन्हें अच्छे दिन दिखायी नहीं देते। अरे स्कर्ट वाली बाई साड़ी पहनकर मंदिर में शीश लगाने लगी, गंगाजल से परहेज करने वाले लोग गंगाजल का आचमन करने लगे। बाद में अपने बयान पर, बीजेपी नेता जयकरन गुप्ता ने सफ़ाई भी दी।

अपने बयान पर हंगामा होते देख जयकरन ने सफ़ाई दी है। उन्होंने कहा कि ‘मैंने किसी एक व्यक्ति के बारे में ये बात नहीं की है। मैंने कहा था कि स्कर्ट वाली बाई जिनको मंदिर जाने से परहेज था वो साड़ी पहनकर मंदिर-मंदिर जा रही हैं। बहुत से लोग ऐसा कर रहे हैं। ऐसे में आपको देखना पड़ेगा कि कौन इसमें फिट होता है।’

आपकी जानकारी के लिए – कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी नियुक्त किए जाने के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा लगातार उत्तर प्रदेश का दौरा कर रही है। हाल ही में प्रियंका गांधी ने गंगा यात्रा निकाली थी और इलाहाबाद से वाराणसी तक के मतदाताओं से मुलाक़ात भी की थी। इस दौरान प्रियंका कई मंदिरों, दरगाहों में भी गईं। इसी दौरे के दौरान एक मंदिर में प्रियंका गांधी लाल साड़ी में पूरे विधि-विधान से मंदिर में पूजा अर्चना करती नजर आयीं थी। वहीं एक जगह उन्होंने पूजा के दौरान गंगाजल से आचमन किया। अपने इस दौरे में प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा था। प्रियंका गांधी ने वाराणसी से पीएम मोदी के ख़िलाफ़ चुनाव लड़ने के संकेत भी दिए थे।