अरविंद केजरीवाल ने योगी सरकार पर साधा निशान, यूपी में बिल तो आता है बिजली नहीं

0
cm
अरविंद केजरीवाल ने योगी सरकार पर साधा निशान, यूपी में बिल तो आता है बिजली नहीं

दिल्ली में 8 फरवरी को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होने वाले हैं. जिसकी नामांकन प्रक्रिया 14 जनवरी से शुरू हो गई है. सभी राजनीतिक दलों की तरफ से एक दूसरे पर हमला बोला जा रहा है. सियासी चाले शुरू हो चुकी हैं. यह तो सभी जानते है कि चुनाव से पहले राजनीति में हमेशा ही एक दूसरे पर तंज कसने का सिलसिला जारी ही रहता है. राजनीति का हाल तो ऐसा है कि दुश्मनी भी जम कर करो, लेकिन ये गुंजाइश रहें. जब कभी हम दोस्त बन जाएं तो शर्मिदा भी ना हों.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर बीजेपी सहित उत्तर प्रदेश के बिजली व्यवस्था पर भी हमला बोला है. केजरीवाल ने अपने ट्वीट में लिखा है “आज सुबह UP के गांव से एक व्यक्ति मिलने आया. बोला-“हमारे गांव में बिजली का बिल तो आता है, बिजली नहीं आती दिल्ली में बिजली 24 घंटे आती है, बिल नहीं आता”

बुधवार को BJP के सांसद गौतम गंभीर ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर लोगों से झूठ बोलने का आरोप लगाया था. उन्होंने केजरीवाल पर तंज कसते हुए एक ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा कि जो लोग इतने सामर्थ्य नहीं हैं कि वह सुविधाओं के लिए पैसे दे सकें, उन्हें सुविधाओं मुफ्त में मिलनी चाहिए. इसमें कोई शक की बात नहीं है, लेकिन उनका क्या जिन्होंने आम आदमी की तरह रहने की शपथ ली थी.

यह भी पढे़ं : दिल्ली चुनाव में BJP केंद्रीय समिति की बैठक में जारी हो सकती है कैंडिडेट लिस्ट

आम आदमी पार्टी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए मंगलवार को सभी 70 सीटों पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा की थी. आम आदमी पार्टी की पॉलिटिकल अफेयर्स कमिटी की बैठक में उम्मीदवारों के नाम तय किए गए थे. आम आदमी पार्टी ने 46 मौजूदा विधायकों को टिकट दिया है, जबकि 15 का टिकट काट दिया है. तिमारपुर से मौजूदा विधायक पंकज पुष्कर का टिकट काटकर दिलीप पांडे को उम्मीदवार बनाया गया है. वहीं, बवाना से मौजूदा विधायक रामचंद्र का टिकट काटकर जय भगवान उपकार को टिकट दिया गया है.