राहुल और बुआ-भतीजा आप आतंकवादियों के साथ इलू-इलू करो : अमित शाह

0

बीजेपी के फायर ब्रांड नेता व पार्टी अध्यक्ष अमित शाह चुनावी महीने में कांग्रेस समेत पूरे विपक्ष क़हर बनकर टूट रहे हैं। एक रैली के दौरान अमित शाह ने कांग्रेस, सपा-बसपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राहुल बाबा और बुआ-भतीजा आप आतंकवादियों के साथ इलू-इलू करो, लेकिन ये मोदी सरकार है, अगर पाकिस्तान की तरफ से गोली आएगी तो इधर से गोला जाएगा।


उत्तर प्रदेश के कासगंज में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने एक रैली के दौरान आतंकवाद पर क़रारा प्रहार किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा कोई आतंकवादी संगठनों से बातचीत नहीं करने वाली है। अगर आतंकियों ने फिर से ग़लती की तो फिर से उनके परखच्चे उड़ाए जाएंगे। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि नरेन्द्र मोदी जी फिर से प्रधानमंत्री बनने वाले हैं।

कासगंज की रैली के दौरान बीजेपी अध्यक्ष ने सपा-बसपा और कांग्रेस पर वोटबैंक की राजनीति करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि सपा-बसपा और कांग्रेस वोटबैंक की राजनीति करते हैं। इसीलिए बहन मायावती कहती हैं कि हमें तो बस एक समुदाय विशेष के वोट मिल जाएं। मायावती-अखिलेश पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा कि मायावती और अखिलेश वर्षों तक एक दूसरे का मुंह नहीं देखते थे, नमस्ते तक नहीं करते थे। आज मोदी जी को हराने के लिए एक साथ आये हैं। चुनाव के बाद इनका गठबंधन तार-तार होने वाला है।