राहुल बाबा ! AFSPA कानून आप क्या कोई भी गाँधी नही हटा सकेगा : अमित शाह

0

बिहार के समस्तीपुर इलाके के उजियारपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पार्टी के उपर कड़ा हमला बोला है. अमित शाह ने रैली को संबोधित करते हुए बोला कि अब आपके जीते जी तो AFSPA हटेगा नहीं, यह आपके पूरे जीवन में कभी नहीं हटेगा। इतना ही नहीं, आपके बाद अगर कोई दूसरा गांधी भी आता है, तो भी वह इसे नहीं हटा पाएगा।

इसके अलावा भाजपा अध्यक्ष शाह ने आतंकवाद के मुद्दे को लेकर राहुल गाँधी पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर आपको लालू जी के साथ मिलकर आतंकियों के साथ इलू-इलू करना है तो करते रहिये ये नरेंद्र मोदी की सरकार है, अगर पाकिस्तान बम गिराएगा तो हम उसका बदला लेंगे.

मालूम हो की कांग्रेस ने अपने मेनिफेस्टो में AFSPA कानून को लेकर बड़े दावे किये हैं जिसके बाद से ही भाजपा इनके ऊपर हमलावर रही है. राष्ट्रवाद और आतंकवाद के मुद्दे को लेकर भाजपा ने कांग्रेस को घेरने की नीति को अपनाया है.

इसके अलावा अमित शाह ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को मौनी बाबा करार देते हुए कहा कि एक वह समय था जब पाकिस्तान के आतंकवादी हमारे देश के सैनिकों के सिर काटकर ले जाते थे और आपके मौनी बाबा मनमोहन सिंह कुछ नहीं करते थे। पुलवामा हमला हुआ तो हमने दिखा दिया कि अभी कांग्रेस की सरकार नहीं, भाजपा की सरकार है जो दुश्मनों को जवाब देना जानती है।

मालूम हो कि बुधवार को अमित शाह ने कुल 3 सभाएं बिहार में संबोधित की थी. और इन सभाओं के बाद वो तकरीबन 3 बजकर 15 मिनट तक वापिस वाराणसी लौट आये.