अक्षय की एक और नई शुरुआत ।

0

एक तरफ जहां अक्षय कुमार की बहुचर्चित फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ रिलीज़ हो गई है तो वहीं दूसरी तरफ उनकी अगली फिल्म ‘पैडमैन’ की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है। इस फिल्म से अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना बतौर प्रड्यूसर अपनी नई शुरुआत कर रही हैं। पिछले दिनों इस फिल्म का पहला पोस्टर और रिलीज़ डेट अनाउंस की गई। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ सोनम कपूर और राधिका आप्टे लीड रोल में हैं, जबकि आर बाल्की इसका निर्देशन कर रहे हैं। इन दिनों इस फिल्म की डबिंग और संगीत से जुड़ा काम चल रहा है।

इस फिल्म के बारे में अक्षय ने कहा, ‘पैडमैन’ जैसी फिल्म बनाने के लिए मेरे अंदर मोटिवेशन मेरे घर में रहने वाली महिलाओं से आया। मेरे घर में मेरी मां, मेरी बहन, मेरी पत्नी और मेरी बेटी सब साथ में रहते हैं। कहने का मतलब यह है कि मैं और मेरा बेटा आरव अपने घर की इन सभी महिलाओं के साथ रहते हैं, तो मैं ऐसी फिल्म बनाने के लिए इन्हीं सब लोगों से प्रेरणा लेता हूं।’

उन्होंने कहा, ‘मेरी पत्नी महिलाओं से जुड़ी सभी तरह की समस्याओं पर बात करती रहती है। सैनिटरी नैपकिन पर फिल्म बनाने की सोच की शुरुआत ट्विंकल की ही थी। सैनिटरी नैपकिन से जुड़ी समस्या महिलाओं की बहुत बड़ी समस्या है। यह टॉयलेट से भी बड़ी प्रॉब्लम है। यह बहुत दुःख की बात है कि भारत में 91% महिलाएं आज भी पैड का इस्तेमाल नहीं कर पाती हैं, क्योंकि उनके पास इसे खरीदने के लिए पैसे नहीं होते हैं। मैंने इससे जुड़ी तमाम कहानियां सुनी हैं।’ इसी के चलते हमने बस एक पहल करने की कोशिश शुरू कर दी है। उम्मीद है इस फिल्म की कहानी लोगो को पसंद आये और उद्देश्य लोगो को समझ आये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 × three =