Radhe के गाने पर ‘बजरंगी भाईजान’ की मुन्नी Harshali Malhotra ने किया जबर्दस्त डांस, देखिए VIDEO

309


Radhe के गाने पर ‘बजरंगी भाईजान’ की मुन्नी Harshali Malhotra ने किया जबर्दस्त डांस, देखिए VIDEO

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार सलमान खान (Salman Khan) ने ईद पर अपने फैंस को फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe: Your Most Wanted Bhai) की रिलीज का तोहफा दिया है. सोशल मीडिया पर इस फिल्म के नाम की धूम मची हुई है. इसी बीच एक डांस वीडियो भी वायरल हो चला है. इस वीडियो में ‘बजरंगी भाईजान’ (Bajrangi Bhaijaan) में ‘मुन्नी’ का किरदार निभाने वाली हर्षाली मल्होत्रा (Harshali Malhotra) फिल्म के गाने ‘सीटी मार’ (Seeti Maar) पर जमकर थिरकती नजर आ रही हैं. 

‘मुन्नी’ ने किया जबर्दस्त डांस 

सलमान खान की इस ताजा फिल्म का गाना ‘सीटी मार’ (Seeti Maar) लोगों की जुबान पर चढ़ा हुआ है. इस गाने पर कई लोग सोशल मीडिया पर भी शॉर्ट वीडियो भी बना रहे हैं. अब इस गाने पर ‘बजरंगी भाईजान’ (Bajrangi Bhaijaan) की ‘मुन्नी’ हर्षाली मल्होत्रा का एक वीडियो भी वायरल हो गया है. देखिए ये वीडियो…

काफी बड़ी लग रहीं हैं हर्षाली

हम देख सकते हैं कि हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) पहले से काफी बड़ी और लंबी नजर आ रही हैं. यह वीडियो उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. हर्षाली ने काफी अच्छे तरीके से हुक स्टेप को परफॉर्म किया है. हर्षाली ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘सीटी मार’.

लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स 

इस वीडियो पर अब सलमान खान के फैंस काफी प्यार बरसा रहे हैं. कुछ हर्षाली के डांस की तो कुछ उनके एक्‍सप्रेशंस की तारीफ कर रहे हैं. लोगों ने यह भी कहा है हर्षाली जल्द ही लीड एक्ट्रेस के किरदार में नजर आ सकती हैं, क्योंकि उनका डांस बता रहा है कि वह काफी फोकस होकर तैयारी कर रही हैं. 

इसे भी पढ़ें: विवादित वीडियो के बाद Shweta Tiwari ने वाइट शॉर्ट ड्रेस में ढाया कहर, देखें PHOTOS

इन फिल्मों में नजर आ चुकी हैं हर्षाली

हर्षाली ने फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में ‘मुन्नी’ का रोल प्ले करके लोगों का दिल जीता था. बता दें कि ‘बजरंगी भाईजान’ के रिलीज के वक्त हर्षाली की उम्र महज 7 साल थी. इसके अलावा उन्होंने टीवी सीरियल ‘लौट आओ तृषा’ और ‘कुबूल है’ में भी एक्टिंग की है.

VIDEO

इसे भी पढ़ें: Salman Khan की ‘Radhe: Your Most Wanted Bhai’ का रिव्यू करके बुरे फंसे KRK, लोगों ने लगाई क्लास

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 





Source link