उत्तर प्रदेश के बांदा में एक ही परिवार के चार लोगों की निर्मम हत्या

361

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है. शहर के बाहरी इलाके में कटाई मिल के पास छोटे के पुरवा में बुधवार को तड़के सुबह सोते समय एक ही परिवार के चार सदस्यों की गला रेतकर हत्या कर दी गई है. जानकारी के मुताबिक मृतकों में एक दंपत्ति और उनके दो बच्चे शामिल हैं.

पुलिस उपमहानिरीक्षक (बांदा) ज्ञानेश्वर तिवारी ने मीडिया को बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र के बाहरी इलाके में कटाई मिल के पास छोटे के पुरवा में एक ही परिवार के चार सदस्यों की एक ही रात में एक वक़्त पर हत्या कर दी गई है. मृतकों में महावीर(46), उसकी पत्नी चुन्नी (43) और दो नाबालिग बेटे राजकुमार और पवन कुमार शामिल हैं. पुलिस ने बताया कि दूसरे घर में सोने की वजह से एक बेटे और छह साल की एक बेटी की जान बच गई.

Murder 3 -

पुलिस का कहना है कि पहली नज़र में ये पारिवारिक विवाद का मामला लग रहा है. हत्याओं के तरीके से लग रहा है कि चारों लोगों को आपसी रंजिश की वजह से मारा गया है. पुलिस का कहना है कि इस बात की भी संभावना है कि हत्यारे मृतक परिवार की जान पहचान के रहे होंगे. ह्त्या के इस मामले के खुलासे के लिए पुलिस टीमें गठित की गई हैं.

दूसरी तरफ मृत दंपत्ति के भतीजे कृष्ण कुमार का दावा है कि दंपत्ति की छह साल की बेटी ने आरोपियों को देखा है. पुलिस अधीक्षक शालिनी के अलावा कई जिम्मेदार अधिकारी मौके पर पहुँच गए थे. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.  अभी तक हत्यारोपियों का पता नहीं चल सका है.