रिया चक्रवर्ती की जिंदगी में फिर लौटा प्यार! सुशांत के बाद इस अरबपति बिजनेसमैन का थामा हाथ

13
रिया चक्रवर्ती की जिंदगी में फिर लौटा प्यार! सुशांत के बाद इस अरबपति बिजनेसमैन का थामा हाथ

रिया चक्रवर्ती की जिंदगी में फिर लौटा प्यार! सुशांत के बाद इस अरबपति बिजनेसमैन का थामा हाथ

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती एक बार फिर चर्चा में हैं। खबर है कि वो अरबपति बिजनेसमैन निखिल कामथ को डेट कर रही हैं, जोकि इंडियन फाइनेंशियल कंपनी ‘जेरोधा’ के को-फाउंडर हैं। इन दिनों रिएलिटी शो ‘रोडीज’ में नजर आ रहीं रिया का नाम इससे पहले दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और सलमान खान के भाई सोहेल खान की एक्स-वाइफ सीमा के भाई बंटी सजदेह के साथ जुड़ चुका है। वहीं, निखिल को लेकर कहा जाता है कि उन्होंने मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर को डेट किया था।

Rhea Chakraborty उस समय सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड थीं, जब उनकी मौत हुई थी। सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया पर कई गंभीर आरोप लगाए थे और मामला दर्ज किया था, जिसके बाद सुशांत से जुड़े ड्रग्स केस में रिया को जेल की हवा भी खानी पड़ी थी। इस दौरान उन्हें लोगों के गुस्से का भी सामना करना पड़ा था। इस घटना के बाद अब जाकर उनकी जिंदगी पटरी पर लौटी है।

रिया चक्रवर्ती ने जोड़े हाथ, Sushant Singh Rajput केस में NCB से बड़ी राहत मिलने के बाद शेयर किया पहला पोस्ट
navbharat times -SSR Death Anniversary: सुशांत सिंह राजपूत को यादकर बुरी फंसीं रिया चक्रवर्ती! बहन श्वेता का पोस्ट भी वायरल

रिया की जिंदगी में प्यार ने दी दस्तक

Rhea Chakraborty

रिया चक्रवर्ती

अब एक बार फिर रिया चक्रवर्ती चर्चा में हैं। कहा जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अब उन्होंने लाइफ में मूवऑन कर लिया है। लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया की जिंदगी में प्यार ने फिर दस्तक दी है। वो निखिल कामथ संग रिलेशनशिप में हैं। रिया इस समय 31 साल की हैं और निखिल की उम्र 36 साल है। दोनों की उम्र में पांच साल का फासला है।

अरबपति हैं निखिल कामथ

who is Nikhil Kamath

कौन हैं निखिल कामथ?

निखिल कामथ बिजनेस की दुनिया का बहुत बड़ा नाम हैं। उन्होंने 8 हजार रुपये की नौकरी से अपने करियर की शुरुआत की थी, लेकिन जॉब के साथ-साथ उन्होंने स्टॉक मार्केट में ट्रेडिंग शुरू कर दी। जब मुनाफा होने लगा तो इसी फील्ड में अपनी किस्मत आजमाई। उन्होंने अपने भाई नितिन कामथ के साथ मिलकर ‘जेरोधा’ कंपनी की शुरुआत की। ये एक इंडियन फाइनेंशियल सर्विस कंपनी है, जो शेयर मार्केट में शेयर और म्युचुअल फंड्स में लेन-देन करने के लिए प्लेटफॉर्म मुहैया कराती है। निखिल की नेटवर्थ की बात करें तो बहुत कम उम्र में ही वो अरबपति बन गए। उनकी और भाई नितिन की ज्वॉइंट नेटवर्थ 3.45 अरब डॉलर (करीब 28 हजार करोड़ रुपये) है। निखिल तब खूब चर्चा में रहे, जब उन्होंने अपनी कमाई का आधा हिस्सा दान करने का फैसला लिया था।

मानुषी छिल्लर को किया डेट?

निखिल कामथ के बारे में कहा जाता है कि उन्होंने मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर को डेट किया था। पिछले साल खबर आई थी कि दोनों करीब एक साल से साथ में हैं। दोनों साथ में ऋषिकेश घूमने गए थे, जहां से उनकी फोटोज वायरल हुई थीं।

Rhea Chakraborty को याद आए Sushant Singh Rajput, बरसी पर वीडियो देख फैंस ने सुनाई खरी-खोटी

निखिल की पहली बीवी

जानकारी के मुताबिक, निखिल कामथ तलाकशुदा हैं। उन्होंने साल 2019 में इटली में Amanda Puravankara से शादी की थी, जोकि देश के एक बड़े हाउसिंग ब्रांड की मालकिन हैं। निखिल और अमांडा का रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं टिक सका और दोनों ने तलाक ले लिया।