यह मेरी गारंटी है, 4 जून के बाद नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं रहेंगे; राहुल गांधी ने पीएम पर बोला हमला

7
यह मेरी गारंटी है, 4 जून के बाद नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं रहेंगे; राहुल गांधी ने पीएम पर बोला हमला

यह मेरी गारंटी है, 4 जून के बाद नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं रहेंगे; राहुल गांधी ने पीएम पर बोला हमला

ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस नेता राहुल गांधी सोमवार को बिहार दौरे पर आए और चुनावी सभाओं के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। राहुल गांधी ने कहा कि वे (नरेंद्र मोदी) पिछले 10 वर्षों से महाराजा की तरह शासन कर रहे हैं। वे देश में राजतंत्र स्थापित करना चाहते हैं। 20-25 लोगों का शासन। उन्होंने कई राजा बनाए हैं। नए राजा अडानी-अंबानी हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी तेजस्वी यादव को जेल भेजने की बात करते हैं। यह मेरी गारंटी है कि 4 जून के बाद नरेन्द्र मोदी इस देश के प्रधानमंत्री नहीं रहेंगे। उनकी विदाई तय है। यूपी और बिहार में तूफान आने वाला है और यह बता रहा है कि मोदी प्रधानमंत्री बनने नहीं जा रहे। 5 जून को इंडिया गठबंधन की सरकार बननी तय है। राहुल गांधी ने खुसरूपुर में पटना साहिब के महागठबंधन प्रत्याशी कांग्रेस उम्मीदवार अंशुल अभिजीत, पाटलिपुत्र से राजद उम्मीदवार डॉ. मीसा भारती और आरा से भाकपा माले उम्मीदवार सुदामा प्रसाद के पक्ष में अलग-अलग चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे थे।

राहुल गांधी ने कहा है कि केन्द्र सरकार में रिक्त 30 लाख पदों पर नियुक्ति करने का ऐलान किया। साथ ही बेरोजगार स्नातक युवकों के लिए एक साल की पक्की नौकरी का अधिकार योजना शुरू करने की भी घोषणा की। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार के विभिन्न विभागों में 30 लाख से अधिक पद खाली पड़े हैं, लेकिन मोदीजी युवकों को नौकरी नहीं दे रहे। मैं सरकार बनने पर सबसे पहले इन पदों को भरूंगा। इसी तरह मनरेगा में पढ़े-लिखे युवकों को रोजगार में परेशानी होती है, मैं इन स्नातक युवकों के लिए एक साल की पक्की नौकरी की गांरटी दूंगा। हर इच्छुक स्नातकों की पहली नौकरी पक्की होगी। ऐसी योजना दुनिया में कहीं नहीं है। 

अग्निवीर योजना को फाड़कर कूड़ेदान में फेंक देंगे; सेना भर्ती वाले जवान को राहुल गांधी ने मंच पर बुलाया

कांग्रेस नेता ने कहा कि यह पहला चुनाव है जब भाजपा के लोग बोल रहे हैं सरकार बनने पर संविधान फाड़कर फेंक देंगे। लेकिन मैं नरेन्द्र मोदी और उनके चेलों को स्पष्ट कह देना चाहता हूं कि वे संविधान को छू भी नहीं सकेंगे। तेजस्वी, राहुल और इंडिया गठबंधन के नेता उनके सामने खड़े होंगे। राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी का इंटरव्यू पेपर लीक की तरह चेले लीक कर देते हैं। उनसे उसी तरह सवाल पूछते हैं। वे कहते हैं कि उन्हें परमात्मा ने भेजा है। उन्हीं की प्रेरणा से काम करते हैं। वे बॉयलॉजिकल नहीं हैं। यह परमात्मा की कहानी उन्होंने इसलिए निकाली है कि 4 जून के बाद उनसे ईडी जब अडानी-अंबानी के बारे में पूछेगी तो उन्हें भी वे यही बताएंगे। पीएम मोदी दुनिया के सबसे बड़े झूठे नेता हैं।

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News