मैं जानती हूं कि तुम्हारे लिए…रोहित के ट्रॉफी जीतने के बावजूद पत्नी को इस बात का दुख, इमोशनल पोस्ट हुई वायरल

5
मैं जानती हूं कि तुम्हारे लिए…रोहित के ट्रॉफी जीतने के बावजूद पत्नी को इस बात का दुख, इमोशनल पोस्ट हुई वायरल


मैं जानती हूं कि तुम्हारे लिए…रोहित के ट्रॉफी जीतने के बावजूद पत्नी को इस बात का दुख, इमोशनल पोस्ट हुई वायरल

ऐप पर पढ़ें

रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत का टी20 वर्ल्ड कप 2024 में जबर्दस्त डंका बजा। भारत ने रोमांचक फाइनल में साउथ अफ्रीका को शिकस्त देकर ट्रॉफी पर कब्जा जमाया। रोहित ब्रिगेड साल 2023 में आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप और वनडे वर्ल्ड कप का खिताब जीतने से चूक गई थी। भारत के आईसीसी ट्रॉफी का सूखा समाप्त करने के बाद रोहित ने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट की घोषणा कर दी। रोहित के ट्रॉफी जीतने पर पत्नी रितिका सजदेह खुश हैं लेकिन टी20आई से संन्यास लेने पर दुखी हैं। उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही।

रितिका ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर लिखा, ”रो, मैं जानती हूं कि यह तुम्हारे लिए कितना मायने रखता है। यह फॉर्मेट, यह कप, यह लोग, यह सफर और वो सब पाने की पूरी प्रक्रिया जिसका तुमने हमेशा सपना देखा है। मैं जानती हूं कि पिछले कुछ महीने तुम्हारे लिए कितने मुश्किल रहे हैं। मैं जानती हूं कि इसने तुम्हारे दिल, दिमाग और शरीर पर कितना असर डाला है, लेकिन तुम्हें अपना सपना पूरा करते देखना अविश्वसनीय रूप से भावनात्मक और प्रेरणादायक था।” हालांकि, रितिका ने कहा कि रोहित को टी20आई छोड़ते हुए देखना आसान नहीं।

उन्होंने आगे लिखा,  ”तुमने जो हासिल किया, इस खेल और इसे पसंद करने वाले लोगों पर तुम्हारा जो प्रभाव पड़ा, तुम्हारी पत्नी के रूप में मुझे इस बात पर बहुत गर्व है। लेकिन एक ऐसे इंसान के रूप में जिसे तुम्हारे खेल से प्यार है, मुझे यह देखकर दुख हो रहा कि तुम इसका कोई भी हिस्सा छोड़ रहे हो। मैं जानती हूं कि तुमने इस बारे में बहुत सोचा है, टीम का हित देखा है लेकिन इसके बावजूद तुम्हें यह पार्ट छोड़ते हुए देखना आसान नहीं। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं और तुम्हें अपना कहने पर बहुत गर्व है!” रितिका ने साथ ही हार्ट इमोजी लगाई।

भारत ने 11 साल बाद आईसीसी ट्रॉफी, 13 साल बाद कोई वर्ल्ड कप और 17 साल बाद टी20 वर्ल्ड कप जीता। रोहित ने फाइनल के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ”यह मेरा भी आखिरी मैच था। विदा लेने का यह एकदम सही समय है। मैं हर हालत में खिताब जीतना चाहता था। इसे शब्दों में बयां नहीं कर सकता ” उन्होंने कहा, ”मैं यही चाहता था और यह हो गया। मैं अपने जीवन में इसके लिये बहुत बेताब था। खुशी है कि इस बार हम जीत सके।” रोहित ने टी20 इंटरनेशन क्रिकेट में 159 मैचों में 4231 रन बनाए जिसमें पांच शतक और 32 अर्धशतक शामिल है। वह टेस्ट और वनडे क्रिकेट खेलते रहेंगे।



Source link