फैन ने याद दिलाया Amitabh Bachchan को फिल्म Coolie के सेट पर हुआ दर्दनाक हादसा

143


नई दिल्लीः हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया (Social Media) पर कितने एक्टिव रहते हैं. वो अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं जिन्हें उनके चाहने वाले बेहद पसंद करते हैं. हाल ही में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की एक फैन ने ट्विटर (Twitter) पर उनकी एक तस्वीर साझा कर बताया कि उनके ट्विटर पर 45 मिलियन फॉलोअर्स पूरे हो चुके हैं. फैन द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर को देखकर अमिताभ काफी इमोशनल हो गए, जिसके बाद उन्होंने अपनी फिल्म ‘कुली’ (Coolie) के सेट पर हुए दर्दनाक हादसे को याद किया.

अमिताभ ने याद किया ‘कुली’ के सेट पर हुए हादसे को

अमिताभ (Amitabh Bachchan) ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए बताया कि उनकी फिल्म ‘कुली’ (Coolie) के सेट पर वो बुरी तरह घायल हो गए थे जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. जब वो ठीक होकर घर वापस लौटे थे तो उनके पिता हरिवंश राय बच्चन ने कैसे रिएक्ट किया था. बिग बी ने कैप्शन में लिखा, ‘कैप्शन बताता है कि ट्विटर पर 45 मिलियन फॉलोअर्स पूरे हो गए हैं. इसके लिए धन्यवाद जैस्मीन, लेकिन ये तस्वीर और भी बहुत कुछ कहती है. यही वो पल है जब मैं ‘कुली’ के सेट पर हुई दुर्घटना के बाद जीवित बचकर घर वापस आया था. ये पहली बार था जब मैंने अपने पिता को टूटते हुए देखा था! अभिषेक भी परेशान था’. 

दादा के साथ खड़े हैं अभिषेक बच्चन 

इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने पिता हरिवंश राय बच्चन (Harivansh Rai Bachchan) के पैर छूते हुए दिखाई दे रहे हैं. दादा हरिवंश राय बच्चन के बगल में ही अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) भी खड़े हैं और जूनियर बच्चन के चेहरे पर चिंता साफ दिखाई दे रही है. 

38 साल पहले क्या हुआ था ‘कुली’ के सेट पर 

साल 1982 में फिल्म ‘कुली’ (Coolie) के सेट पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और पुनीत इस्सर (Puneet Issar) के बीच एक फाइट सीन शूट किया जा रहा था. तभी पुनीत ने एक पंच मारा और अमिताभ गलती से टेबल से टकरा गए और उन्हें चोट लग गई. जब दर्द ज्यादा बढ़ गया तो उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां पता चला कि उन्हें गंभीर अंदरूनी चोटें आई हैं. इसके बाद अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की कई सर्जरी हुईं. उस वक्त बिग बी के फैंस ने उनके लिए बहुत प्रार्थना की थी. वहीं पूरा देश पुनीत इस्सर (Puneet Issar) को इस घटना का दोषी मानकर उनसे नफरत करने लगा था. 

 

यह भी पढ़ेंः  Bigg Boss 14: Rakhi Sawant का बिस्तर ठीक करने घर में पहुंचे Salman Khan

 





Source link