जसप्रीत बुमराह से कैसे निपटोगे? पाकिस्तानी ने शाहीन और हारिस का नाम लेकर यूं डराया

2
जसप्रीत बुमराह से कैसे निपटोगे? पाकिस्तानी ने शाहीन और हारिस का नाम लेकर यूं डराया


जसप्रीत बुमराह से कैसे निपटोगे? पाकिस्तानी ने शाहीन और हारिस का नाम लेकर यूं डराया

नई दिल्ली: जसप्रीत बुमराह भले ही आयरलैंड में हों, लेकिन एशिया कप में खेलने की संभावनाओं के साथ ही उनके नाम की चर्चा होने लगी है। पाकिस्तानी बल्लेबाज अब्दुल्ला शफीक से एक इवेंट में एक पत्रकार ने बुमराह को फेस करने को लेकर सवाल कर दिया। इस पर शफीक ने शाहीन अफरीदी और हारिस रऊफ का नाम लेकर जवाब देने की कोशिश की। साथ ही दावा किया कि भारतीय पेसर को फेस करना पाकिस्तानी खिलाड़ियों के लिए बहुत मुश्किल टास्क नहीं होगा।

फिट हो जाने की वजह से स्टार पेसर जसप्रित बुमराह, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज एशिया कप में भारतीय पेस आक्रमक की जिम्मेदारी संभालेंगे। वह फिलहाल आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से वापसी कर रहे हैं। दूसरी ओर, शमी और सिराज वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में नहीं खेले थे और वे फिलहाल आराम फरमा रहे हैं। हालांकि, उनके नाम का खौफ पूरी तरह बरकरार है।

पाकिस्तान के बल्लेबाज अब्दुल्ला शफीक से एशिया कप में भारत के खिलाफ मुकाबले के बारे में पूछा गया। इस पर शफीक ने कहा कि वह शाहीन अफरीदी, हारिस रऊफ और नसीम शाह की गेंदबाजी पर नेट में प्रैक्टिस कर रहे हैं। दरअसल, पत्रकार ने उनसे पूछा- आप अभ्यास सत्र के दौरान हारिस, नसीम, शाहीन का सामना करते हैं। जब आप विपक्षी गेंदबाजों का सामना करते हैं तो क्या आपको यह आसान लगता है? विशेष रूप से यदि आप भारत के बारे में… चूंकि जसप्रित बुमराह भी एशिया कप के लिए वापस आ रहे हैं?

इस पर शफीक ने कहा- हमारा गेंदबाजी आक्रमण काफी अच्छा है, बल्कि दुनिया में सर्वश्रेष्ठ है। हम नेट्स में उनका (शाहीन, हारिस, नसीम) सामना करते हैं… हम उनके चुनौतीपूर्ण स्पैल का सामना करते हैं। इससे हमें बहुत आत्मविश्वास मिलता है और हमारी तैयारी में मदद मिलती है। अगर हम उनके खिलाफ अच्छा खेल रहे हैं, तो दुनिया के किसी भी गेंदबाज का सामना कर सकते हैं।

उल्लेखनीय है कि भारत और पाकिस्तान 2 सितंबर को कैंडी में आमने-सामने होंगे, जिसमें नेपाल ग्रुप ए में तीसरी टीम होगी। दोनों टीमें 14 अक्टूबर को अहमदाबाद में वनडे विश्व कप में भी आमने-सामने होंगी।

IND vs WI: वेस्टइंडीज को 5वें टी20 में टक्कर भी नहीं दे पाई हार्दिक सेना

Sarfaraz Ahmed: पाकिस्तान की आंख का तारा था, इंजमाम उल हक और बाबर ने खत्म कर दिया करियर? navbharat times -पाकिस्तानी टीम में पड़ी फूट, एशिया कप में नहीं मिली जगह तो ‘बगावत’ पर उतरा यह तेज गेंदबाज navbharat times -Shahnawaz Dahani: पाकिस्तान क्रिकेट से बगावत पड़ेगी भारी! क्या बर्बाद हो जाएगा इस युवा तेज गेंदबाज का करियर



Source link