जब Hrithik Roshan ने अपने स्टाफ को कहा, ‘ये तो बिहारी में गाना पड़ेगा’ और फिर गाने लगे

293


जब Hrithik Roshan ने अपने स्टाफ को कहा, ‘ये तो बिहारी में गाना पड़ेगा’ और फिर गाने लगे

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की मस्कुलर फिजीक हर किसी को दीवाना बना देती है. उनकी शर्टलेस फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही तेजी से वायरल हो जाती हैं. फैंस उनके कूल लुक के सामने आने का इंतजार करते हैं. ऐसे में उनका एक वीडियो सामने आया है. वीडियो बड़ा ही मजेदार है और ऋतिक भी फन मूड में नजर आ रहे हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और खूब धूम मचा रहा है. लोगों ने ऋतिक का ऐसा अंदाज पहली बार ही देखा होगा. 

ऋतिक रोशन ने बिहारी टोन में गाया गाना

इस मजेदार वीडियो में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी पुरानी फिल्म ‘कोई मिल गया’ का गाना ‘तारों से गगन…जादू…’ गाते नजर आ रहे हैं. इस गाने को ऋतिक बिहारी टोन में भी गा रहे हैं, जो वीडियो का सबसे फनी पार्ट है. दरअसल, ये एक पुराना थ्रोबैक वीडियो है, जिसे साल 2019 में आई फिल्म ‘सुपर 30’ की शूटिंग के दौरान कैप्चर किया गया है. फिल्म में ऋतिक एक बिहारी की भूमिका में ही नजर आए थे. इस फिल्म के लिए उन्होंने बिहार अंदाज भी अपनाया था. 

 

ऋतिक रोशन का बिहारी अंदाज सेलेब्स को भी आया पसंद

वैनिटी वैन में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) पहले इस गाने को नॉर्मल अंदाज में गाते हैं और फिर बिहारी अंदाज में. फैंस को उनका ये निराला अंदाज खूब पसंद आ रहा है. ऋतिक ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘#Super30…यादें. शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, दीया मिर्जा, आलिम हकीम, मृणाल ठाकुर और क्रिस गेथिन जैसे कई और बॉलीवुड सेलेब्स ने इस वीडियो को पसंद किया है. वैसे ऋतिक रोशन ने फिल्म में आनंद कुमार का किरदार निभाया था, जिसकी लोगों ने खूब तारीफ की थी.

‘फाइटर’ में आएंगे नजर

बता दें, ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) स्टारर फिल्म कृष (Krrish 4) के 15 साल पूरे होने के मौके पर ऋतिक (Hrithik Roshan) ने एक पोस्ट की थी जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, ‘अतीत गुजर चुका है. देखते हैं कि भविष्य हमारे लिए क्या लेकर आने वाला है. कृष 4.’ बता दें कि सुपरहीरो फिल्मों के मामले में ऋतिक का सुपरहीरो के तौर पर आना फैंस को सबसे ज्यादा पसंद आया है. ऐसे में यही उम्मीद है कि जल्द ही कृष 4 में ऋतिक एक्शन करते नजर आएंगे. वहीं वो ‘फाइटर’ में भी नजर आने वाले हैं. 

ये भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला की ‘डिमांड’, कहा- ‘क्या मुझे और Kiss कर सकते हो’!

ये भी पढ़ें: अनुपमा को रुलाकर घर से निकलेगी किंजल, मौके का फायदा उठाकर काव्या लगाएगी बा को मक्खन  





Source link