एसीसीए में जयपुर के देवांश माहेश्वरी की पहली रैंक | Jaipur’s Devansh Maheshwari ranks first in ACCA | Patrika News

166

एसीसीए में जयपुर के देवांश माहेश्वरी की पहली रैंक | Jaipur’s Devansh Maheshwari ranks first in ACCA | Patrika News

Jaipur’s Devansh Maheshwari ranks first in ACCA

जयपुर

Published: March 13, 2022 08:05:13 pm

जयपुर
यूके स्थित एसोसिएशन ऑफ चार्टर्ड सर्टिफाइड अकांउटेंट्स एसीसीए की ओर से ग्लोबल लेवल पर आयोजित सब्जेक्ट एग्जाम में जयपुर के देवांश माहेश्वरी ने पूरे देश में पहली रैंक हासिल की है। जीसीईसी के बीकॉम इंटरनेशलन फिनांस के छात्र देवांश ने एडवांस परफॉर्मेंस मैनेजमेंट विषय पर आयोजित परीक्षा में ग्लोबल लेवल पर आठवां और नेशनल लेवल पर पहला स्थान प्राप्त किया है। इस परीक्षा में दुनियाभर से करीब 93 हजार से अधिक स्टूडेंट्स ने शिरकत की। देवांश को यह उपलब्धि उनके स्टार्टअप फिनस्पेस इंडिया पर काम करते हुए प्राप्त हुई। देवांश ने अपनी उपलब्धि का श्रेय नियमित अभ्यास एवं फैकल्टीज के योगदान को दिया। जीसीईसी के संस्थापक परेश गुप्ता बताया कि कॉलेज की ओर से स्टूडेंट्स को नियमित रूप से ग्लोबल लेवल पर आयोजित होने वाली परीक्षाओं की तैयारी करवाई जाती है जिससे वे स्वयं को इस स्तर पर अपडेट कर सके।

एसीसीए में जयपुर के देवांश माहेश्वरी की पहली रैंक

हर्षोल्लास से मनाया होली मिलन समारोह
जयपुर
सीतापुरा इंडस्ट्रीज एसोसिएशन की ओर से होली मिलन समारोह हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस मौके पर एसोसिएशन के सदस्यों ने आपस में एक दूसरे को गुलाल लगाया और होली की शुभकामनाएं दीं। कार्यक्रम के दौरान बॉलीवुड कलाकार चुग्गे खां ने अपनी धुन और संगीत की छाप पर सभी को आकर्षित किया। इस दौरान सदस्यों ने भी विभिन्न रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए। कार्यक्रम के दौरान एसोसिएशन के संरक्षक सुभद्र पापडीवाल, अध्यक्ष निलेश अग्रवाल, महासचिव शोभित शर्मा समेत बड़ी संख्या में एसोसिएशन सदस्य उपस्थित हुए।

राजस्थान की सुनहरी सिटी जैसलमेर में शूट करती दिखी मलाइका अरोड़ा जयपुर। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा राजस्थान की सुनहरी सिटी जैसलमेर में खूबसूरत लोकेशंस पर शूट करती नजर आईं, मौका था जोश क्रियटोथॉन की ओर से शुरू किए गए क्रिएशन मैराथन का,जिसके लिए मलाइका जैसलमेर की कई सुन्दर धरोहरों में दिखी। पोंडीचेरी और मालदीव्स में आयोजित हुए सफल कार्यक्रम के बाद ये मैराथन का आयोजन जैसलमेर में किया गयाए जिस दौरान देशभर से आए 15 जोश क्रिएटर्स को मलाइका अरोड़ा ने अपनी मौजूदगी से सरप्राइज दिया। इस दौरान मलाइका ने इन चुने हुए कंटेंट क्रिएटर्स ग्रुप के साथ कई गतिविधियां की।

newsletter

अगली खबर

right-arrow



राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News