| एक गुंडे के दबाव में झुकी 'आप', अब मेरे चरित्र पर उठा रही सवाल: आतिशी पर भड़की स्वाति मालीवाल  – Hindi News | Live News in Hindi | ताजा हिंदी खबरें

4
| एक गुंडे के दबाव में झुकी 'आप', अब मेरे चरित्र पर उठा रही सवाल: आतिशी पर भड़की स्वाति मालीवाल  – Hindi News | Live News in Hindi | ताजा हिंदी खबरें

| एक गुंडे के दबाव में झुकी 'आप', अब मेरे चरित्र पर उठा रही सवाल: आतिशी पर भड़की स्वाति मालीवाल  – Hindi News | Live News in Hindi | ताजा हिंदी खबरें

AAP सांसद स्वाति मालीवाल

आप सांसद स्वाति मालीवाल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार पर लगे मारपीट के आरोपों को पार्टी द्वारा निराधार बताकर खारिज किये जाने पर निशाना साधते हुए कहा कि एक ‘गुंडे के दबाव’ में झुकी ‘आप’ अब उनके चरित्र पर सवाल उठा रही है।

Loading

नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी (आप) ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सहायक बिभव कुमार के खिलाफ राज्यसभा सदस्य मालीवाल द्वारा लगाए गए आरोपों को “निराधार” बताया। इस पर मालीवाल ने निशाना साधते हुए कहा कि एक गुंडे के दबाव में झुकी ‘आप’ अब मेरे चरित्र पर सवाल उठा रही है।

स्वाति मालीवाल ने कहा, “पार्टी में कल के आए नेताओं से 20 साल पुरानी कार्यकर्ता को BJP का एजेंट बता दिया। दो दिन पहले पार्टी ने PC (Press Conference) में सब सच कबूल लिया था और आज यूटर्न।”

बता दें कि आप सांसद संजय सिंह ने मंगलवार को कहा था कि मालीवाल के साथ हुई घटना घोर निंदनीय है। उन्होंने दावा किया था कि कुमार ने मालीवाल के साथ ‘दुर्व्यवहार’ किया है।

मालीवाल ने कुमार का नाम लिए बिना कहा, “ये गुंडा पार्टी को धमका रहा है, मैं अरेस्ट हुआ तो सारे राज़ खोलूंगा। इसलिए ही लखनऊ से लेकर हर जगह शरण में घूम रहा है। आज उसके दबाव में पार्टी ने हार मान ली और एक गुंडे को बचाने के लिए पूरी पार्टी से मेरे चरित्र पर सवाल उठाए गए। कोई बात नहीं, पूरे देश की महिलाओं के लिए अकेले ही लड़ती आई हूँ, अपने लिए भी लड़ूँगी। जमकर करैक्टर असैसिनेशन करो, वक्त आने पर सब सच सामने आएगा!”

इससे पहले आतिशी ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, “आज एक वीडियो सामने आया है, जिसने मालीवाल के झूठ की पोल खोल दी है। अपनी प्राथमिकी में उन्होंने कहा है कि उनके साथ बेरहमी से मारपीट की गई और वह दर्द में थीं और उनकी शर्ट के बटन तोड़ दिए गए। सामने आया एक वीडियो बिल्कुल अलग हकीकत बयां करता है।” प्राथमिकी के मुताबिक, कथित तौर पर कुमार ने मालीवाल को “लात मारीं और सात से आठ बार थप्पड़ मारे”।

प्राथमिकी में यह भी कहा गया है कि मालीवाल द्वारा रुकने को कहे जाने के बावजूद कुमार नहीं माने। आतिशी ने कहा कि वीडियो में मालीवाल “आराम से ड्राइंग रूम में बैठी हुई” और “सुरक्षा कर्मचारियों को धमकाते हुए” दिख रही हैं, और “उनके कपड़े नहीं फटे थे”। उन्होंने दावा किया, “वीडियो में वह कुमार को धमकी देती दिख रही हैं। मालीवाल द्वारा लगाए गए आरोप निराधार हैं। मालीवाल ने केजरीवाल से मिलने की जिद की। वह राज्यसभा सदस्य हैं और उन्हें पता होना चाहिए कि मुख्यमंत्री का व्यस्त कार्यक्रम होता है। कुमार ने उन्हें बताया कि मुख्यमंत्री व्यस्त हैं और उनसे मिलने में असमर्थ हैं। वह उन पर चिल्लाईं, उन्हें (कुमार को) धक्का दिया और मुख्यमंत्री निवास के आवासीय हिस्से में घुसने की कोशिश की।” 

उन्होंने आरोप लगाया, “पूरी घटना साबित करती है कि यह भाजपा की साजिश थी और केजरीवाल को फंसाने के लिए स्वाति मालीवाल को इसका चेहरा बनाया गया था।”

आतिशी ने कहा कि कुमार ने मालीवाल के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दी है। मंगलवार को आप के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने कहा था कि मालीवाल के साथ हुई घटना “अत्यधिक निंदनीय” थी और दावा किया था कि कुमार ने उनके साथ “दुर्व्यवहार” किया था। जब आतिशी से पूछा गया कि सिंह ने मालीवाल के साथ दुर्व्यवहार की बात स्वीकार की है, तो आतिशी ने कहा, “आप सांसद संजय सिंह ने मालीवाल से मुलाकात की थी और उनके पास केवल उनका पक्ष था। लेकिन अब इस वीडियो ने सच्चाई सामने ला दी है।” (एजेंसी इनपुट के साथ)

दिल्ली की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News