Zee News: Latest News, Live Breaking News, Today News, India Political News Updates

119


News4Social: Latest News, Live Breaking News, Today News, India Political News Updates

.Shah Rukh Khan Mirror Selfie: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फैन फॉलोइंग सिर्फ अपने देश तक ही सीमित नहीं है. पूरे विश्व में शाहरुख खान को लोग दिल से बहुत प्यार करते हैं. हाल ही में एक्टर की एक तस्वीर सामने आई है, जिसे फैंस अपना भरपूर प्यार दे रहे हैं और साथ ही यह कयास भी लगा रहे हैं कि शाहरुख जल्द ही फिर से डॉन बनकर लोगों का दिल लूटने वाले हैं.

शाहरुख की मिरर सेल्फी

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक मिरर सेल्फी शेयर की है, इस फोटो में एक्टर का धांसू अंदाज देखने को मिल रहा है. इस फोटो के सामने आते ही लोग एक्टर की आने वाली फिल्म ‘डॉन 3’ की शूटिंग के कयास लगाने लगे. आपको बता दें, पिछले दिनों यह खबर सामने आई कि फरहान खान ‘डॉन 3’ का प्रोजेक्ट शुरू करने जा रहे हैं और इसके लिए उन्होंने शाहरुख खान को अप्रोच किया है. अब इस सेल्फी के सामने आने के बाद फैंस इस खबर को और पुख्ता मानने लगे हैं कि शाहरुख खान अब ‘डॉन 3’ में नजर आएंगे.

 

 

एक्टर ने लोगों का कहा धन्यवाद

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने हाल ही में बॉलीवुड में अपने शानदार 30 साल पूरे किए हैं, इसी खुशी में फैंस ने उन्हें खूब बधाइयां दी है. एक्टर ने भी शुक्रिया अदा करते हुए फैंस के लिए सेल्फी शेयर की और अपने चाहने वालों के लिए एक मैसेज भी लिखा. एक्टर ने अपने फोटो के कैप्शन में लिखा कि केक और एडिट्स के साथ सिनेमा में मेरे 30 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए धन्यवाद. मेरे लिए जश्न मनाने का सबसे अच्छा तरीका आज चौबीसों घंटे काम करना है ताकि अधिक मनोरंजन किया जा सके. आप सभी को प्यार.

 

 

गौरी ने भी लिखा खूबसूरत पोस्ट

इस सेल्फी में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) कुर्सी पर बैठे दिख रहे हैं. एक्टर के लुक की बात करें तो शाहरुख खान ने व्हाइट शर्ट और ब्लैक कोट पहना है. उनके गले में मरुन और व्हाइट टाई बंधी हुई नजर आ रही है. तस्वीर देखकर लग रहा है कि उन्होंने ये सेल्फी अपने वैनिटी वैन के अन्दर बैठकर ली है. शाहरुख खान की पत्नी गौरी ने भी एक्टर के बॉलीवुड में तीस साल पूरे होने पर एक खास संदेश लिखा है कि हमारे लिए यह समझना मुश्किल है कि वह पिता, पति, दोस्त होने के अलावा क्या करते हैं और वह लोगों की जिंदगी को कैसे प्रभावित करते हैं. केवल एक चीज जो हम समझते हैं कि वह कल की तुलना में आज ज्यादा मेहनत करने की कोशिश करते हैं.

शाहरुख की आने वाली फिल्में

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही ‘पठान’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म से एक्टर का लुक सामने आ गया है. एक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘डंकी’ में भी नजर आने वाले हैं. इसके अलावा वह साउथ के डायरेक्टर एटली के साथ ‘जवान’ में भी काम कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- प्रियंका निक मनाने पहुंचे रोमांटिक हॉलीडे, एक्ट्रेस ने शेयर कर दिए प्राइवेट वीडियोज

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link