Zee News: Latest News, Live Breaking News, Today News, India Political News Updates

266


News4Social: Latest News, Live Breaking News, Today News, India Political News Updates

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी से जुड़े पल-पल के अपडेट्स सोशल मीडिया पर सामने आ रहे हैं. कपूर या भट्ट फैमिली में से किसी ने भी इस शादी को लेकर कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया है लेकिन मीडिया और सोशल मीडिया पर इस शादी के जुड़ी तमाम जानकारियां सामने आ रही हैं. अब इसी कड़ी में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के जोड़ी की पहली झलक भी सामने आ चुकी है. 

सामने आया ये वीडियो

दरअसल, शादी के कथित वेन्यू कृष्णराज बंगले के बाहर तमाम पैपराजी मैजूद है जो कि तैयारियों के वीडियो और तस्वीरें फैंस तक पहुंचा रहे हैं. ऐसे में विरल भयानी ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में गाड़ी में सब्यसाची के लेबल के कीमती कपड़े पैक हुए दिखाई दे रहे हैं. ये कपड़े गाड़ी में वेन्यू तक पहुंचाए हैं. बताया जा रहा है ये किसी और के नहीं बल्कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी का जोड़ा है. 

रणबीर आलिया की शादी की थीम

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सब्यसाची का लहंगा पहनकर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की दुल्हनिया बनेंगी. हालांकि, वह वेडिंग के अन्य फंक्शंस में मनीष मल्होत्रा के डिजाइन हुए आउटफिट्स में नजर आएंगी. HT की रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया भट्ट सब्यासाची का डिजाइन किया हुआ पिंक लहंगा पहनकर रणबीर कपूर के साथ सात फेरे लेंगी. इसके साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि आलिया और रणबीर की शादी पेस्टल थीम पर होगी. 

शूटिंग में बिजी हैं आलिया-रणबीर 

आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir Kapoor) शादी से पहले अपने-अपने वर्क कमिटमेंट्स को पूरा करने में जुटे हुए हैं. इन दिनों आलिया पनवेल में अपनी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग कर रही हैं. वहीं, रणबीर कपूर, लव रंजन की फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं.

किस दिन होगी आलिया-रणबीर की शादी?

हाल ही में आलिया भट्ट के अंकल रॉबिन भट्ट ने शादी की डेट कंफर्म की है. IndiaToday.in के साथ बातचीत में रॉबिन भट्ट (Robin Bhatt) ने आलिया और रणबीर की वेडिंग डेट का खुलासा किया. उन्होंने बताया कि आलिया और रणबीर (Alia and Ranbir Wedding) के वेडिंग फंक्शंस चार दिनों तक चलेंगे. दोनों 14 अप्रैल को सात फेरे लेंगे और मेहंदी सेरेमनी 13 अप्रैल को होगी. शादी की रस्में आरके हाउस में होने वाली हैं.

यह भी पढ़ें: जब-जब रणबीर के साथ लहंगा-साड़ी पहने सजकर निकलीं आलिया, शादीशुदा कपल भी हुए फेल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link