Zee News: Latest News, Live Breaking News, Today News, India Political News Updates

185


News4Social: Latest News, Live Breaking News, Today News, India Political News Updates

नई दिल्ली: इन दिनों सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के सितारे कुछ ठीक नहीं चल रहे. बीते दिनों में उनकी एक तस्वीर वायरल हुई जिसमें वह सलमान खान के संग शादी रचाती नजर आ रही थीं. इस तस्वीर को लेकर सोनाक्षी ने सोशल मीडिया पर गुस्सा निकाला. लेकिन अब खुद सोनाक्षी कानूनी मुश्किल में उलझती नजर आ रही हैं. उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद की एक कोर्ट ने सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है.

इवेंट में ना पहुंचने पर हुआ केस

दरअसल, मुरादाबाद के कटघर थाना इलाके के रहने वाले इवेंट ऑर्गेनाइजर प्रमोद शर्मा ने एक कार्यक्रम आयोजित किया था, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा को मुख्य अतिथि के तौर पर आमंत्रित किया था. लेकिन सोनाक्षी सिन्हा इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए नहीं पहुंचीं, जिस पर इवेंट ऑर्गेनाइजर ने अपने पैसे वापस मांगे. आरोप है कि सोनाक्षी सिन्हा के मैनेजर ने इवेंट ऑर्गेनाइजर के पैसे देने से इंकार कर दिया है. सोनाक्षी सिन्हा से कई बार संपर्क करने पर भी जब पीड़ित को पैसे नहीं मिले तो उसने धोखाधड़ी की शिकायत कोर्ट में की थी.

धोखाधड़ी के मामले में वारंट 

हमारी की खबर के अनुसार कोर्ट ने संज्ञान लेते हुए सोनाक्षी सिन्हा पर मामला दर्ज करने के आदेश दिए थे. इस मामले में सोनाक्षी सिन्हा बयान दर्ज कराने के लिए मुरादाबाद आ चुकी हैं. लेकिन लगातार गैरहाजिर रहने के कारण अब कोर्ट ने सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ धोखाधड़ी के मामले में वारंट जारी किया है.

सोनाक्षी ने हड़पे 36 लाख रुपए 

आपको बता दें कि ये मामला साल 2018 का है. मुरादाबाद के कटघर थाने में एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ कोर्ट से वारंट जारी किया गया है. मुरादाबाद की एसीजेएम-4 की कोर्ट ने सोनाक्षी के खिलाफ वारंट जारी किया है. लगातार कोर्ट में गैरहाजिर रहने के कारण कोर्ट ने यह वारंट जारी किया. प्रमोद शर्मा ने 2018 में कटघर थाने में सोनाक्षी सिन्हा सहित पांच लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी कर 36 लाख रुपए हड़पने का आरोप लगाया है.

इस दिन होगी सुनवाई

बीते दिनों इस मामले की जांच के दौरान सोनाक्षी सिन्हा अपने बयान दर्ज कराने के लिए मुरादाबाद के कटघर थाने में पहुंची थीं. सोनाक्षी सिन्हा ने अपने वकील के साथ जाकर बयान दर्ज कराया था. अब यह मामला कोर्ट में पहुंच चुका है. अदालत ने पुलिस को सोनाक्षी सिन्हा को गिरफ्तार कर 24 अप्रैल को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया है. 

इसे भी पढ़ें: Urfi Javed ने टॉप की जगह पतले रिबन को लपेटकर चलाया काम, पैंट पहनना भी भूलीं? WATCH VIDEO

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link