Yuzvendra Chahal Dhanashree: पहले हटाया सरनेम… अब चहल को छोड़कर मायके चली धनश्री, सोशल मीडिया पर एक नया ‘बवाल’

170
Yuzvendra Chahal Dhanashree: पहले हटाया सरनेम… अब चहल को छोड़कर मायके चली धनश्री, सोशल मीडिया पर एक नया ‘बवाल’


Yuzvendra Chahal Dhanashree: पहले हटाया सरनेम… अब चहल को छोड़कर मायके चली धनश्री, सोशल मीडिया पर एक नया ‘बवाल’

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर युजवेंद्र चहल इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में यह खबर फैल गई थी कि चहल अपनी पत्नी धनश्री वर्मा से अलग होने जा रहे हैं। इन दोनों को लेकर यह कयास उनके सोशल मीडिया पर पोस्ट को लेकर लगाया जाने लगा था। दरअसल धनश्री ने अपने इंस्टाग्राम के प्रोफाइल में बदलाव किया था। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने सरनेम से चहल हटा लिया। वहीं युजी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक एक स्टोरी डाली थी, जिसमें लिखा था न्यू लाइफ लोडेड। फिर क्या था अफवाहों को और हवा मिल गई और दोनों को लेकर खूब बातें बनने लगी कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

वहीं अब चहल की पत्नी उन्हें छोड़कर मायके जाने की तैयारी कर रही हैं। दोनों को लेकर चल रहे अफवाहों पहली बार ये कप एक वीडियो रील में साथ दिखे जो काफी मजेदार है। इस वीडियो में धनश्री, ‘चहल से कहती हैं कि वह एक महीने के लिए अपने मायके जा रही हैं। फिर क्या था चहल के खुशी का तो कोई ठिकाना ही नहीं रहा। यह सुनते ही चहल खुशी के मारे डांस करने लगे।’


चहल और धनश्री का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। ऐसे में बार फिर से दोनों को साथ देख कर यह तो साफ हो चुका है कि मीडिया में चल रही बातें बेबुनियाद थी और दोनों के बीच सब कुछ ठीक चल रहा है।

बता दें कि युजवेंद्र और धनश्री, मीडिया में चल रहे निगेटिव खबरों से काफी निराश हो गए थे। इन दोनों को खुद सोशल मीडिया पर आकर सफाई देनी पड़ी थी। युजवेंद्र चहल ने सभी से अपील करते हुए कहा कि उनके रिश्ते को लेकर कोई बयानबाजी ना करें, सब ठीक है।

धनश्री वर्मा सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर उन चहल उनको लेकर चल रही सभी तरह की खबरों का खंडन किया था। धनश्री ने अपने पोस्ट में जानकारी दी थी कि उन्हें चोट लगी है और डॉक्टर्स ने उन्हें आराम की सलाह दी है। चोट के कारण उन्हें सर्जरी की जरूरत है और इस मुश्किल समय में युजवेंद्र और पूरा परिवार उनके साथ है।

वहीं हाल ही में चहल को क्रिकेट से ब्रेक मिला था और वह जिम्बाब्वे दौरे का हिस्सा नहीं थे। चहल एशिया कप से टीम इंडिया के लिए वापसी करेंगे। चहल मौजूदा समय में टीम इंडिया के सबसे प्रमुख स्पिन गेंदबाजों में से एक हैं। खास तौर से टी20 फॉर्मेट में उनका कोई जवाब है। एशिया कप में भारतीय टीम का पहला मैच 28 अगस्त को पाकिस्तान के साथ खेला जाएगा।

Virat Kohli: विराट कोहली ने अपने खराब फॉर्म पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, आलोचकों को लगाई लताड़, चुन-चुन कर दिया जवाब
navbharat times -Cheteshwar Pujara: वनडे क्रिकेट में तबाही मचा रहे हैं पुजारा, गेंदबाजों का उतारा बुखार, 5 मैच में तीसरा शतक
navbharat times -Shubman Gill: युवराज ने शुभमन को ऐसा कौन सा ‘गुरुमंत्र’ दिया जो वेस्टइंडीज दौरे पर गेंदबाजों की धज्जियां उड़ा दीं?

पति युजवेंद्र चहल को एयरपोर्ट छोड़ने पहुंची धनश्री, देखें वीडियो





Source link