युवा कांग्रेस का वित्त मंत्री अरुण जेटली के खिलाफ प्रदर्शन, की इस्तीफे की मांग

0

नई दिल्ली: कांग्रेस की युवा इकाई ने वित्त मंत्री अरुण जेटली के खिलाफ प्रदर्शन किया है. इसके पीछे की वजह भगोड़े कारोबारी विजय माल्या है. इसलिए युवा नेताओं ने अरुण जेटली से इस्तीफे की मांग की है. युवा कांग्रेस और उसकी दिल्ली इकाई के कार्यकर्ताओं ने उद्योग भवन से मार्च निकाला. लेकिन पुलिस ने थोड़ी ही दूर पर ही उनको रोक दिया था. ये लोग युवा कांग्रेस कृष्ण मेनन मार्ग स्थित जेटली के निवास स्थान पर जाने वाले थे.

युवा कांग्रेस के उपाध्यक्ष श्रीनिवास बीवी का बयान

युवा कांग्रेस के उपाध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने कहा है कि राष्ट्रवाद का डीएम भरने वाली बीजेपी ने देश के साथ विश्वासघात किया है. ये आंदोलन तक चलेगा जब तक जेटली अपने पद से इस्तीफा नहीं देते है. प्रदर्शनकारियों ने जेटली के खिलाफ नारेबाजी भी की. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी, अरुण जेटली और माल्या के चेहरे वाले मुखौटे पहन रखे थे.

 

राहुल गांधी ने ट्वीट द्वारा किया हमला

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भगोड़े कारोबारी वजय माल्या के मसले पर बीते दिन बीजेपी सरकार पर निशान साधा और कहा कि यह समझ से विपरीत है कि इतने बड़े मामले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अनुमति के बिना सीबीआई ने लुकआउट नोटिस को इन्फॉर्म नोटिस में बदल दिया, जिससे माल्या देश से बाहर जा सकें. सीबीआई सीधे पीएम को रिपोर्ट करती है.

ऐसे में यह समझ से परे है कि इतने बड़े और विवादित मसले में सीबीआई में बगौर पीएम की अनुमति के लुकआउट नोटिस बदला होगा. इस मामले पर राहुल ने मोदी को गुरुवार को निशाने पर लिया था और आरोप लगाया था कि जेटली की मिलीभगत से भगोड़ा कारोबारी माल्या भागने में सफल हो पाया है.