नशेड़ी जोड़े को कार के अंदर शारीरिक सम्बन्ध बनाना पड़ गया मंहगा

569

गुरुग्राम पुलिस ने सार्वजनिक स्थान पर अश्लीलता फैलाने के आरोप में 20 साल के युवक और 25 साल की एक लड़की को गिरफ्तार किया है. गुरुग्राम पुलिस के मुताबिक ये दोनों एक कार में शारीरिक संबंध बना रहे थे. ये वाकया 4 अप्रैल बुधवार की सुबह का है. इनके खिलाफ एक स्थानीय महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी. पुलिस के मुताबिक ये मामला गुरुग्राम के सेक्टर-15 के पार्ट 2 का है. महिला ने पुलिस को कहा है कि ये दोनों एक कार में बंद थे. हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने पुलिस को बताया कि कार उसके घर के बाहर पार्क थी.

मामले की चश्मदीद गवाह महिला के मुताबिक जब वह वहां से गुजर रही थी तो उसने कार के अंदर से अजीब आवाजें सुनी. महिला ने दावा किया कि इसके बाद उसने कार का दरवाजा खटखटाया. महिला का कहना है कि दोनों ने उसे गालियां दी. महिला के मुताबिक युवक ने उसका दुपट्टा खींचने की कोशिश की, जबकि लड़की ने उसपर अश्लील टिप्पणियां की. आरोपी लड़की महिला की पड़ोसी है. महिला के मुताबिक इसके बाद उसने आस-पास के लोगों को घटना की जानकारी दी. इसके बाद मौके पर पुलिस बुलाई गई.

 

0504 Sexual harassment 1 -

स्थानीय लोगों ने दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया. गुरुग्राम पुलिस के पीआरओ रविन्दर कुमार ने बताया कि दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनके खिलाफ सिविल लाइंस पुलिस थाने में केस दर्ज किया गया है. पुलिस के मुताबिक दोनों शराब के नशे में थे. पुलिस ने उनके कार से शराब की बोतलें भी बरामद की है. पुलिस ने युवक की पहचान नजफगढ़ के हर्ष के रूप में की है. उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है, जबकि लड़की को बेल मिल गया है. पुलिस ने इनके खिलाफ आईपीसी की धारा 354A (यौन शोषण) 354B (विवस्त्र करने के आशय से स्त्री पर हमला या आपराधिक बल का प्रयोग) और धारा 294 (सार्वजनिक स्थान पर अश्लील कार्य) के तहत मुकदमा दर्ज किया है. इस इलाके के लोगों ने मांग की है कि मुहल्ले की सुरक्षा बढ़ाई जाए.