100 फीसदी क्राइम कम होने की गांरटी पर योगी के मंत्री ने दिया ऐसा जवाब

204
मंत्री
100 फीसदी क्राइम कम होने की गांरटी पर योगी के मंत्री ने दिया ऐसा जवाब

उत्तर प्रदेश में हुए उन्नाव रेप केस जहां पर रेप पीडिता पर पेट्रोल छिड़कर जलाने की कोशिश की है. फिलहाल उसकी हालत काफी गंभीर बनी हुई है. इसके बाद राज्य की कानून व्यवस्था एक बार फिर सवालों के घेरे में आ गई है. इसी बीच योगी सरकार में मंत्री रणवेंद्र प्रताप सिंह का एक विवादित बयान सामने आया है.

बता दें कि रणवेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि जब समाज है, तो समाज में यह कह देना कि 100 फीसदी क्राइम नहीं होगा, इस तरह का दावा तो भगवान राम भी नहीं दे पाएँगे, लेकिन यह निश्चित है कि अगर कहीं क्राइम हुआ है, तो सजा भी होगी और जेल भी होगी. आरोपी जेल भी जाएगा. यह जवाब उन्होंने तब दिया जब उनसे उन्नाव अग्निकांड से जुड़ा सवाल पूछा गया.

बता दें कि उत्तर प्रदेश के उन्नाव में बलात्कार की एक पीड़िता को बृहस्पतिवार को जिंदा जलाने की कथित तौर पर कोशिश करने वाले सभी पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि यह घटना बिहार थानाक्षेत्र के सिंदुपुर गांव की है. पीड़िता को लखनऊ के श्यामा प्रसाद मुखर्जी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

imgpsh fullsize anim 27 2 -

जहां डॉक्टरों ने कहना था कि वह 90 फीसदी तक जल गई है और उसकी हालत काफी गंभीर हैं. पुलिस के अनुसार पीड़िता अधजली अवस्‍था में काफी दूर तक दौड़ कर आयी. प्रत्‍यक्षदर्शियों ने जब उसे देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को पहले सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केन्‍द्र भेजा जहां से उसे जिला अस्‍पताल रेफर किया गया.

यह भी पढ़ें : उन्नाव रेप पीड़िता को केरोसिन छिड़क जिंदा जलाया, सुनवाई के लिए जा रही थी कोर्ट

सपा और कांग्रेस ने इस घटना को लेकर योगी आदित्यनाथ सरकार को कटघरे में खड़ा कर दिया है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कानून व्यवस्था को लेकर केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला है.