आखिर क्यों बेखौफ बदमाश खौफ में जी रहे हैं?

0
आखिर क्यों बेखौफ बदमाश खौफ में जी रहे हैं?
आखिर क्यों बेखौफ बदमाश खौफ में जी रहे हैं?

देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के बदमाश आमतौर पर अपने बेखौफ अंदाज में ही जीते है, लेकिन आजकल यूपी के ये बेखौफ बदमाश खौफ में जीने के लिए मजबूर हो चुके है। जी हाँ, आपको बता दें कि यूपी के बैखोफ बदमाश यूपी के सीएम योगी के खौफ से घबरा गये है, जिसकी वजह से वो अब बेल नहीं जेल मांगते नजर आ रहे है। आइये खबर पर एक नजर डालते है….

आपको बता दें कि यूपी की कानून व्यवस्था को बरकरार रखने के लिए यूपी के सीएम योगी हर हथकंडें आजमाते नजर आ रहे है। साथ ही हाल ही में यूपी में एकाउंटर का सिलसिला भी चल चुका है, जिसकी निंदा यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने की थी। यूपी की योगी पुलिस अब फूल एक्शन मूड में नजर आ रही है, यही कारण है कि पिछले कुछ महीनों में यूपी की पुलिस कई सारे एकाउंटर कर चुकी है।

आपको बता दें कि पिछले सात महीने में यूपी पुलिस ने 450 मुठभेड़ों में 20 अपराधियों को मार गिराया। 2500 से अधिक बदमाशों को गिरफ्तार किया गया। यूपी पुलिस के इस एक्शन की वजह से यूपी के बदमाश खौफ में जीने के लिए मजबूर हो गये है।

जेल में रहना चाहते है बदमाश…

आपको बता दें कि खौफ का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि यूपी के बदमाश अब बेल पर बाहर आना नहीं चाहते है, वो जेल में ही रहना चाह रहे है। इतना ही नहीं, कुछ तो ऐसे भी बदमाश है जो पहले से ही बेल पर बाहर है, लेकिन वो अब जेल में जाने के लिए कोशिश कर रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 × one =